News Nation Logo
Banner

प्रयागराज के सोरांव इलाके में डबल मर्डर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

घटना सोरांव थाना क्षेत्र के सरायदीना गांव की है. जहां बीती रात घर बाहर छप्पर में सोते समय धर्मों देवी 52 और उनके बेटे सुरेंद्र कुमार 22 की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी.

Written By : सुनील सोमवंशी | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 13 Dec 2020, 05:25:06 PM
PRAYAG

UP Police (Photo Credit: News Nation)

प्रयागराज:

संगम नगरी प्रयागराज के सोरांव इलाके में डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है. बीती रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से बुजुर्ग मां और उसके बेटे की नृशंसता पूर्वक हत्या कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। सुबह दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ-साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल में जुट गए.

घटना सोरांव थाना क्षेत्र के सरायदीना गांव की है. जहां बीती रात घर बाहर छप्पर में सोते समय धर्मों देवी 52 और उनके बेटे सुरेंद्र कुमार 22 की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. एसपी गंगापार धवल जयसवाल के अनुसार इस घटना के पीछे प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है. दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. डॉग स्क्वायड के अलावा फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है, शुरुआती जांच पड़ताल में घटना की वजह पुराना जमीनी विवाद का बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार घटना के सभी पहलुओं पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा.

गौरतलब है कि गंगापार के सोरांव इलाके में इसी साल जनवरी में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या और उसके बाद लगभग तीन महीने पहले होलागढ़ इलाके में भी एक ही परिवार के 4 लोगों की नृशंसता पूर्वक हत्या कर दी गई थी. वहीं आज एक बार फिर से गंगापार के सोरांव इलाके में मां बेटे की हत्या की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

First Published : 13 Dec 2020, 05:25:06 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.