logo-image

अखिलेश यादव के पत्र पर चाचा शिवपाल का Tweet, जानें क्या कहा

Shivpal Yadav tweet : समाजवादी पार्टी ने शिवपाल यादव और ओम प्रकाश राजभर के लिए दो लेटर जारी किए हैं. सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के इस पत्र पर चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने भी ट्वीट किया है.

Updated on: 23 Jul 2022, 06:34 PM

नई दिल्ली:

Shivpal Yadav tweet : समाजवादी पार्टी ने शिवपाल यादव और ओम प्रकाश राजभर के लिए दो लेटर जारी किए हैं. सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के इस पत्र पर चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैं वैसे तो सदैव से ही स्वतंत्र था, लेकिन समाजवादी पार्टी द्वारा पत्र जारी कर मुझे औपचारिक स्वतंत्रता देने हेतु सहृदय धन्यवाद. राजनीतिक यात्रा में सिद्धांतों एवं सम्मान से समझौता अस्वीकार्य है.

यह भी पढ़ें : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का छलका दर्द, सीने में पत्थर रखकर शिंदे को बनाया CM

सपा ने शनिवार को शिवपाल सिंह यादव और ओमप्रकाश राजभर को खुला पत्र लिखा है. इस पर शिवपाल और राजभर ने भी जवाब दिया है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इस तलाक को वह मंजूर करते हैं, आगे इसका जवाब देंगे. राजभर ने कहा कि आज उन्होंने (सपा) तलाक दे दिया है और हमने उसे स्वीकार कर लिया है. अगला कदम बसपा है. जब मैं सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलता हूं तो यह उनके लिए बुरा होता है लेकिन अखिलेश यादव सीएम से मिलते हैं तो अच्छा है. 2024 तक सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. हम दलितों और पिछड़ों के लिए लड़ते हैं और आगे भी करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें : देवेंद्र फणडवीस बोले- हमारी सरकार के मुखिया एकनाथ शिंदे हैं, वो मर्द... 

सपा ने शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर को पत्र जारी कर कहा है कि आप लोग जहां जाना चाहते हैं, आप लोग चले जाएं, आप स्वतंत्र हैं. आप लोगों को जहां ज्यादा इज्जत मिले वहां चले जाएं. इसका मतलब साफ है कि समाजवादी पार्टी अब किसी पॉलिटिकल ब्लैक मेलिंग के आगे नहीं झुकेगी.