logo-image

शिवपाल यादव ने किया साफ, अगले चुनाव में किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा

संयुक्त प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बुधवार को यहां कहा कि अगले चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) से किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा.

Updated on: 03 Oct 2019, 02:00 AM

नई दिल्ली:

संयुक्त प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बुधवार को यहां कहा कि अगले चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) से किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा. शिवपाल पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के करीबियों में शामिल भंडार कुआं निवासी अंजुम रजा के निधन पर उनके परिवार वालों को सांत्वना देने बुधवार को यहां उनके घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में समय आने पर समान विचारधारा वाले दलों से गठबंधन के रास्ते खुले रहेंगे, लेकिन सपा से कोई समझौता नहीं होगा.

इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव पर निशाना साधा और कहा कि सपा को कमजोर करने और तोड़ने के पीछे रामगोपाल यादव का षड्यंत्र था.

और पढ़ें:पीएम नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में गरबा का लिया आनंद, देखें Photos और Video

मुलायम सिंह से संबंधों के बारे में उन्होंने कहा कि वह पहले भी नेता जी के साथ थे और आज भी साथ हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए लंबे समय तक मुलायम सिंह यादव के साथ काम किया और संघर्ष के बाद पार्टी खड़ी की है. मगर यह नहीं सोचा था कि पार्टी में आज यह हाल हो जाएगा.

शिवपाल ने आजम खां के मामले में कहा कि यह बदले की भावना से हो रही कार्रवाई है, और आजम के साथ सरकार ने ठीक नहीं किया है.
प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल ने कहा, 'योगी सरकार में भ्रष्टाचार और गुंडाराज बढ़ा है. अपराधियों और दुष्कर्मियों को सरकार में शरण मिल रही है. प्रदेश के थाने भाजपा नेता चला रहे हैं. अफसर सरकार के इशारे पर मनमानी कर रहे हैं. देश और प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल है.