logo-image

अखिलेश के साथ गठबंधन करना चाहते हैं शिवपाल, मुलायम के जन्मदिन पर हो सकती है बड़ी घोषणा

समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने वाले इटावा में शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संस्थापक शिवपाल यादव ने मंगलवार को कहा कि वह परिवार में एकता चाहते हैं और सपा के साथ गठबंधन करना चाहते हैं.

Updated on: 19 Nov 2019, 03:29 PM

इटावा:

समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने वाले इटावा में शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संस्थापक शिवपाल यादव ने मंगलवार को कहा कि वह परिवार में एकता चाहते हैं और सपा के साथ गठबंधन करना चाहते हैं. शिवपाल ने साफ किया कि 2022 के विधानभा चुनाव में अखिलेश के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि वह एसपी के गठबंधन के साथ जुड़ना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- कैबिनेट मीटिंग: मेडिकल कॉलेज के संविदा अध्यापकों की सैलरी बढ़ी, जाने पूरी डिटेल

उन्होंने कहा कि हम अखिलेश यादव को एक बार फिर से सीएम बनाएंगे. हम एक होने के लिे तैयार हैं. शिवपाल ने कहा कि अगर 2022 में हम एक साथ आए तो जीत हमारी होगी. शिवपाल ने इस बात से इनकार कर दिया कि वह मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह परिवार की एकता के लिए अखिलेश यादव से मिलने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें- होमगार्ड घोटाला: जिस बक्से में सबूत थे उसमें लगी आग, साजिश की आशंका

उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यह बात समझ लें तो हमें कोई भी सरकार बनाने से नहीं रोक सकता. शिवपाल ने कहा कि 22 नवंबर को नेताजी का जन्मदिन है इस मौके पर हम सैफई में बड़ा आयोजन करेंगे. शिवपाल ने कहा कि अगर इस मौके पर परिवार में एकता हो जाए तो और भी अच्छा है.

यह भी पढ़ें- BHU के संस्कृत विभाग में अल्पसंख्यक प्रोफेसर की हुई नियुक्ति, छात्र कर रहे धरना

अयोध्या मामले पर शिवपाल यादव ने ओवैसी के रवैए की आलोचना भी की. शिवपाल ने कहा कि अयोध्या मामले पर फैसला आ चुका है. सभी पक्षों को अब इसे मानना चाहिए. शिवपाल ने कहा कि हमें कटुता भुलाकर देश के विकास में लगना चाहिए.