logo-image

कमलेश तिवारी हत्याकांडः शिवसेना के नेता का ऐलान- हत्यारों का सिर काटने वाले को दूंगा एक करोड़

शिवसेना के एक नेता ने कमलेश तिवारी के हत्यारों का सिर करने वाले के लिए एक करोड़ रुपये के इनाम देना का ऐलान किया है.

Updated on: 22 Oct 2019, 10:00 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के घनी आबादी वाले नाका हिंडोला इलाके में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके बाद शिवसेना के एक नेता ने कमलेश तिवारी के हत्यारों का सिर करने वाले के लिए एक करोड़ रुपये के इनाम देना का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ेंः अयोध्या मामले में किस पक्षकार ने लिखित जवाब में क्या कहा, जानें यहां

शिवसेना नेता अरुण पाठक ने एक वीडियो में बयान देते हुए कहा, मेरा मानना ​​है कि कमलेश तिवारी की बेरहमी से हत्या करने वाले लोगों के खिलाफ कोई कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं किया जाना चाहिए. उनका उसी शैली में सिर कलम किया जाना चाहिए. मैं अरुण पाठक हत्यारों का सिर कलम करने के लिए एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करता हूं. यह पैसा उनके परिवार के सदस्यों को दिया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या इसलिए की गई, क्योंकि वह हिंदुओं के पक्ष में बोल रहे थे और उनकी हत्या यह संदेश देने की कोशिश है कि जो भी हिंदुओं के लिए बोलेगा उसे खत्म कर दिया जाएगा. उन्होंने यह भी घोषणा की कि हम भारत में इसे नहीं होने देंगे.

यह भी पढ़ेंः कमलेश हत्याकांड: अखिलेश बोले- योगी ने ऐसा ठोकना सिखाया कि किसी को पता नहीं कि किसे ठोकना है

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी मौलाना मोहसिन शेख (24), खुर्शीद अहमद पठान (23) और फैजान (21) को गिफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि हत्यारों ने 2015 के भाषण के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर कमलेश तिवारी की हत्या की थी. मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्हें 2016 में ही जान से मारने की धमकी मिली थी.