logo-image

शिवसेना की सरकार से मांग, चेतन चौहान की मौत की हो CBI जांच

शिवसेना ने राज्य सरकार से चेतन चौहान की मौत की सीबीआई जांच करने की मांग की है. जिसके लिए उसने बकायदा बयान जारी किया हैं.

Updated on: 25 Aug 2020, 06:51 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश शिवसेना ने सोमवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान (Chetan Chauhan) के मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक इस संबंध में पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधि मंडल सोमवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिला और उन्हें इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपा. शिवसेना (Shiv Sena) के बयान में कहा गया कि किन परिस्थितियों में संजय गांधी आर्युविज्ञान संस्थान लखनऊ से मंत्री चेतन चौहान को मेदांत अस्पताल गुरूग्राम भेजा गया. क्या सरकार को एसजीपीजीआई जैसे प्रतिष्ठित संस्थान पर भरोसा नही है.

यह भी पढ़ें : CWC की बैठक में बड़ा फैसला, जानें कब कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगे राहुल गांधी

साथ ही शिवसेना ने बयान जारी कर कहा, सरकार सोती रही और प्रदेश के दो मंत्रियों की मौत हो गयी. सरकार को इस मामले की सीबीआई (CBI) जांच करानी चाहिए. बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान कोविड-19 संक्रमित पाये जाने के बाद संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कराये गये थे. बाद में तबियत बिगड़ने पर उन्हें हरियाणा के गुरूग्राम के मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 16 अगस्त को उनकी मौत हो गयी थी. 

यह भी पढ़ें : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, ट्वीट कर दी जानकारी

आपको बता दें कि चेतन चौहान के पहले उत्तर प्रदेश की मंत्री कमला रानी वरुण (Kamala Rani Varun) कोरोना से संक्रमित थीं. 18 जुलाई को उनके संक्रमण का पता चला था इसके बाद में लखनऊ के पीजीआई में उन्हें दाखिल कराया गया था, जहां 2 अगस्त को उनका निधन हो गया था. यूपी में कोरोना से अबतक 2 मंत्रियों की मौत हो चुकी हैं.