News Nation Logo

यूपी: नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न और मारपीट, 111 दिन बाद दर्ज हुआ मामला

पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि 11 अक्टूबर को श्याम लाल उनके घर के सामने बने स्पीड-ब्रेकर को तोड़ रहा था, जिस पर उन्होंने आपत्ति जताई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 31 Jan 2021, 11:47:47 AM
UP: नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न और मारपीट, 111 दिन बाद दर्ज हुआ मामला

UP: नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न और मारपीट, 111 दिन बाद दर्ज हुआ मामला (Photo Credit: न्यूज नेशन)

पीलीभीत:

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में नाबालिग लड़की के साथ कथित यौन उत्पीड़न और पिटाई के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र और उनके तीन सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के आदेश पर मामला दर्ज किया गया है. खबरों के मुताबिक पीड़िता की मां शिकायत दर्ज करवाने के लिए थाने गई थी लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की. जिसके बाद महिला ने अदालत का दरवाजा खटखटाया.

ये भी पढ़ें- 'गोरखपुर में 1857 के गदर ने ही तैयार की थी चौरीचौरा की पृष्ठभूमि'

पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि 11 अक्टूबर को श्याम लाल (58) उनके घर के सामने बने स्पीड-ब्रेकर को तोड़ रहा था, जिस पर उन्होंने आपत्ति जताई थी. महिला द्वारा आपत्ति जताए जाने से झल्लाए श्याल लाल ने अपने बेटे को फोन कर बुला लिया. श्याम लाल का बेटा अपने साथ 3 दोस्तों को भी महिला के घर ले आया और गाली-गलौच करने लगा. महिला ने बताया कि श्याम लाल और उसका बेटा अपने दोस्तों के साथ घर में जबरन घुस आए और तोड़फोड़ करने लगे.

ये भी पढ़ें- गेहूं खरीद के लिए MSP में 50 रुपये का इजाफा, योगी सरकार ने किसानों को दिया बड़ा संदेश

महिला ने बताया कि श्याम लाल के बेटे ने उनकी बेटी के कपड़े फाड़ दिए और यौन शोषण करने का प्रयास किया. इतना ही नहीं, उन्होंने महिला की बेटी के साथ मारपीट भी की. मां-बेटी की चीख-पुकार सुनकर जब पड़ोसी उनकी मदद के लिए आए तो वे फरार हो गए. पीलीभीत कोतवाली के एसएचओ अतर सिंह ने कहा कि पांचों आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 148, 452, 323, 504, 354, 427, 506 और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Jan 2021, 11:47:47 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो