News Nation Logo

संभल में दो बसों की भिड़ंत में 7 की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

हादसा बहजोई थाना के अंतर्गत मझावली के पास हुआ. यहां हाइवे पर खड़ी एक प्राइवेट बस को पीछे से आ रही दूसरी प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी. बस में बाराती शामिल थे जो एक शादी समारोह से लौट रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 19 Jul 2021, 09:00:53 AM
Sambhal Road Accident

Sambhal Road Accident (Photo Credit: ANI)

highlights

  • शादी से वापस घर लौट रहे थे बाराती
  • खड़ी बस में दूसरी बस ने मारी टक्कर
  • घटना को लेकर सीएम योगी ने जताया शोक

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में आगरा-मुरादाबाद हाईवे पर देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई, वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. यह बस बारातियों को लेकर लौट रही थी. ये हादसा बहजोई-चंदौसी हाइवे पर रविवार रात 12 बजे के करीब हुआ. हादसा बहजोई थाना के अंतर्गत मझावली के पास हुआ. यहां हाइवे पर खड़ी एक प्राइवेट बस को पीछे से आ रही दूसरी प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी. बस में बाराती शामिल थे जो एक शादी समारोह से लौट रहे थे. बारात चंदौसी से बहजोई क्षेत्र के छपरा गांव लौट रही थी. हादसे में कई घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए बहजोई सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- शोपियां मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकवादियों में लश्कर का शीर्ष कमांडर

खड़ी बस में टक्कर मार दी

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बहजोई स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जिस बस के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ, वह भी सड़क किनारे एक गड्डे में जा गिरी. हालांकि, इस बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. संभल एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया, 'हादसा बहजोई थाना के अंतर्गत हुआ. यहां दो प्राइवेट बसों में भीषण टक्कर हो गई. बहजोई-चंदौसी हाइवे पर शादी से लौट रही एक बस का टायर पंक्चर हो गया था. बस को किनारे रोककर उसका टायर बदला जा रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रही बस ने टक्कर मार दी.' 

ये भी पढ़ें- संसद का मानसून सत्र आज से, कई विधेयक होंगे पारित, सरकार को घेरेगा विपक्ष

सीएम योगी ने जताया शोक

फरार ड्राइवर की जांच में पुलिस जुटी है, साथ ही बस मालिक का पता करने में भी पुलिस जुटी हुई है. शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हादसे की पड़ताल कर रही है कि आखिर हादसा कैसे हुआ. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने संभल सड़क हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और घायलों को उचित चिकित्सा सहायता और पीड़ितों को सहायता प्रदान करने का आदेश दिया है.

First Published : 19 Jul 2021, 08:49:47 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.