logo-image

सनसनीखेज वारदात, बिजली विभाग के जेई की गोली मारकर हत्या

घटनास्थल पर एसएसपी शलभ माथुर भी पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Updated on: 17 Jan 2020, 07:13 AM

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर (जेई) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. मृतक जेई की पहचान आगरा के रहने वाले 35 वर्षीय प्रदीप कुमार के रूप में हुई है. घटना गुरुवार रात करीब 9 बजे जिले के जमुनापार इलाके के पानी गांव की है. सूचना मिलने के पुलिस (Police) मौके पर पहुंची गई. घटनास्थल पर एसएसपी शलभ माथुर भी पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ेंः UP में PAC के फिजिकल टेस्ट के दौरान बेहोश होकर गिरी युवती, अस्पताल में हुई मौत

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शख्स गोली लगी हालत में पानी गांव डहरुआ रोड पर पड़ा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर देखा तो पता चला कि गोली लगा शख्स पानी गांव बिजली घर पर तैनात जेई प्रदीप कुमार है. जेई प्रदीप कुमार के पेट में गोली लगी हुई थी और पास में ही जेई प्रदीप की बाइक पड़ी हुई थी. गोली लगने से मौके पर ही जेई प्रदीप उनकी मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़ेंः पारिवारिक कलह के चलते 14वें फ्लोर से कूदी महिला, मौत 

बताया जा रहा है कि मृतक जेई प्रदीप कुमार मूल रूप से आगरा के रहने वाले थे, जिनकी पानी गांव बिजली घर पर ड्यूटी थी और वह पानी गांव बिजली घर से अपनी बाइक से मथुरा वापस लौट रहे थे. तभी पानी गांव डेरवा रोड पर गोली लगी हालत में उनका शव मिला. हालांकि भी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि इस हत्याकांड को किस वजह से और किसने अंजाम दिया. घटनास्थल पर एसएसपी शलभ माथुर भी पहुंच गए और फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुला लिया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. सभी पहलुओं की पुलिस गहनता से छानबीन कर जांच कर रही है.

यह वीडियो देखेंः