logo-image

स्कूल के प्रिंसिपल समेत दो ने किया टीचर से गैंगरेप, ऐसे हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद के एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल और साथी टीचर ने एक शिक्षिका के साथ गैंगरेप किया. शिक्षिका केजी में पढ़ाती है.

Updated on: 18 Sep 2019, 06:33 PM

फिरोजाबाद:

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद के एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल और साथी टीचर ने एक शिक्षिका के साथ गैंगरेप किया. शिक्षिका केजी में पढ़ाती है. मामले की खबर तब हुई जब नाबालिग शिक्षिका 21 सप्ताह की गर्भवती हो गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट, गैंगरेप व आईपीसी की अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में मौसम सुहावना, बारिश की संभावना 

परिजनों का कहना है कि 16 साल की पीड़िता एक साल पहले मुस्तफाबाद के प्राइवेट प्राइमरी स्कूल में बतौर केजी टीचर के रूप में शिक्षण का कार्य करती थी. मई में स्कूल के प्रिंसिपल और स्कूल के ही एक टीचर ने उसके साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं दोनों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी. धमकी के डर से पीड़िता ने कुछ नहीं बताया.

यह भी पढ़ें- बलात्कार के केस में सजा सुनते ही आरोपी ने काट ली अपनी गर्दन

पीड़िता के भाई का कहना है कि वारदात वाले दिन दोनों आरोपियों ने उसकी बहन को टीचर ट्रेनिंग के नाम पर जबरन स्कूल में रोक लिया. जब स्कूल के अन्य टीचर व स्टाफ चले गए तो उसके साथ गैंगरेप किया. 21 सप्ताह तक उसने कुछ नहीं बताया क्योंकि उसे लगातार धमकाया जा रहा था. FIR के बाद भी आरोपी लगातार धमकी दिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अपने बयानों को लेकर फिर विवादों के घेरे में दिग्विजय सिंह, जानें इस बार क्या कहा

शिकोहाबाद थाने के SHO अजय किशोर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. पीड़िता प्रेग्नेंट है इस बात की पुष्टि हो चुकी है. लड़की का बयान दर्ज करवा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता के पिता शराबी थे जिनका कुछ साल पहले निधन हो गया था. इसके बाद मां सिलाई का काम कर बच्चों का भरण-पोषण करती हैं. अपने परिवार को आर्थिक सहायता देने के लिए पीड़िता ने स्कूल ज्वाइन किया था.