News Nation Logo

सपा से गठबंधन टूटने पर राजभर बोले- पिछड़ों दलितों की आवाज उठाने का नतीजा है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 23 Jul 2022, 05:22:05 PM
rajbhar

sbsp chief op rajbhar (Photo Credit: ani)

highlights

  • ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इस तलाक को वह मंजूर करते हैं
  • उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चमचों और सलाहकारों से घिरे हैं
  • राजभर ने साफ कर दिया कि उनका अगला ठिकाना बसपा होगी

नई दिल्ली:  

समाजवादी पार्टी (SP) ने शनिवार को शिवपाल सिंह यादव और ओमप्रकाश राजभर ( OM Prakash Rajbhar)  को खुला पत्र लिखा है. इसके बाद से राजनीतिक गति​विधियां तेज हो गई हैं.  इसमें दोनों को गठबंधन छोड़ने के साफ संकेत दिए हैं. सपा के पत्र के बाद सबसे पहले राजभर का बयान सामने आया है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इस तलाक को वह मंजूर करते हैं. आगे इसका जवाब देंगे. राजभर बोले, आज उन्होंने (सपा) तलाक दे दिया है और हमने उसे स्वीकार कर लिया है. अगला कदम बसपा है. जब मैं सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलता हूं तो यह उनके लिए बुरा होता है लेकिन अखिलेश यादव सीएम से मिलते हैं तो अच्छा है. 2024 तक सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. हम दलितों और पिछड़ों के लिए लड़ते हैं और आगे भी करते रहेंगे.

ओपी राजभर ने आगे कहा कि पिछड़ों दलितों की आवाज उठाने का नतीजा है. इस तलाक को वे मंजूर करते हैं. वह इसका आगे जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चमचों और सलाहकारों से घिरे हैं. उन्होंने नाम गिनाते हुए कहा- संजय लाठर, अरविंद गोप, नरेश उत्तम, अनुराग भदौरिया जैसे लोग अखिलेश के नवरत्न हैं. 

गौरतलब है कि ओपी राजभर ने ये साफ कर दिया था कि उनका अगला ठिकाना बहुजन समाज पार्टी होगी. उन्होंने कहा कि बहनजी से वार्ता होगी और  आगे की रणनीति तय की जाएगी. राजभर ने सीएम योगी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हम हमेशा से उनकी तारीफ करते रहे हैं. मुझे जो सुरक्षा मिली, उसके लिए उन्होंने पत्र लिखा था. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव  और यशवंत सिन्हा ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर वोट नहीं मांगा था. उन्होंने कहा कि बेहतर है कि तलाक हो गया. हम इसका इंतजार कर रहे थे.हम इसको कबूल करते हैं.

First Published : 23 Jul 2022, 05:19:54 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.