logo-image

UP: योगी सरकार का ये मंत्री करेगा पीएम नरेंद्र मोदी के गाजीपुर दौरे का बहिष्कार, बताया ये कारण

पीएम मोदी के गाजीपुर दौरे को लेकर सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के तेवर काफी गरम दिख रहे हैं.

Updated on: 29 Dec 2018, 10:27 AM

गाजीपुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूर्वी उत्तर प्रदेश के वाराणसी का दौरा करेंगे. जिसके बाद वे गाजीपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. पीएम विशेष विमान से वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे आएंगे, जहां से वे सेना के हेलीकॉप्टर में सवार होकर गाजीपुर जाएंगे. पीएम गाजीपुर में करोड़ों की कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्धाटन करेंगे.

पीएम मोदी के दौरे को ध्यान में रखते हुए वाराणसी और गाजीपुर में 6000 सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. पीएम गाजीपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. बीते लोकसभा चुनाव में पूर्वी उत्तर प्रदेश में मिली शानदार जीत को बरकरार रखने के लिए पीएम मोदी का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है. गाजीपुर में पीएम मोदी महाराजा सुहेलदेव के डाक टिकट जारी करेंगे.

ये भी पढ़ें- भारतीय रेल ने 14033 पदों पर निकाली बंपर भर्तियां, एक क्लिक में पाएं सभी जानकारी

हालांकि पीएम मोदी के गाजीपुर दौरे को लेकर सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के तेवर काफी गरम दिख रहे हैं. पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर पीएम मोदी के गाजीपुर दौरे का बहिष्कार करेंगे. पार्टी का दावा है कि ओम प्रकाश राजभर को भेजे गए निमंत्रण में महाराजा सुहेलदेव का नाम अधूरा लिखा गया है. इतना ही नहीं पार्टी ने ये भी कहा है कि निमंत्रण में ओम प्रकाश राजभर के नाम को जानबूझकर छोड़ दिया गया है.