logo-image

उत्तर प्रदेश बना 'ठोको प्रदेश', सपा का बीजेपी पर निशाना

लगातार पुलिस के द्वारा हो रहे एनकाउंटर पर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. सपा के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया.

Updated on: 15 Oct 2019, 01:49 PM

लखनऊ:

लगातार पुलिस के द्वारा हो रहे एनकाउंटर पर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. सपा के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया. जिसमें कहा गया कि "ठोको प्रदेश" के हापुड़ में पिता के सामने पुलिस द्वारा प्रदीप तोमर की निर्मम हत्या. इटावा में पत्रकार अजितेश मिश्रा की पत्नी की हत्या. सरकार द्वारा बर्बरता एवं ध्वस्त कानून व्यवस्था की कहानी बयां करती है. मुख्यमंत्री का हुकम मानते हुए पुलिस और बेलगाम अपराधी लोगों को 'ठोक' रहे हैं!

इससे पहले भी सपा ने एक ट्वीट किया था जिसमें कहा गया था ‘हत्या प्रदेश’ में पुलिस द्वारा हत्याओं का दौर जारी है! झाँसी में पुष्पेंद्र यादव, बदायूँ में बृजपाल मौर्य, अब हापुड़ में किसान प्रदीप तोमर की कस्टोडियन डेथ! इनके अलावा ना जाने कौन-कौन और आगे भी ना जाने कितने और? मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना! दोषियों पर हो सख़्त करवाई.

इटावा में न्यूज चैनल एंकर की पत्नी की हत्या

इटावा के लड़ैती भवन के पास की गली में घर के अंदर एक महिला की सोमवार को हत्या कर दी गई. इस हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि पंद्रह दिन पहले वह अपने ससुराल आई थी. मंगलवार को वह वापस जाने की तैयारी कर रही थी. मृतक महिला की पहचान दिव्यांशी के रूप में हुई है. दिव्यांशी के पति अजितेश मिश्रा दिल्ली में एक न्यूज चैनल में एंकर हैं. अजितेश की मां और भाई भी दिल्ली में ही रहते हैं.