logo-image

वाराणसी में समाजवादी पार्टी का ओमप्रकाश राजभर पर पोस्टर वॉर 

ओमप्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी के गठबंधन टूटने की कगार पर अब वाराणसी में समाजवादी पार्टी ने ओमप्रकाश राजभर और उनकी पार्टी पर पोस्टर वार शुरू कर दिया है.

Updated on: 30 Jul 2022, 02:55 PM

highlights

  • अखिलेश यादव शेर तो ओमप्रकाश राजभर को गीदड़ दिखाया
  • समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कई पोस्टर चिपकाए

वाराणसी:

ओमप्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी के गठबंधन टूटने की कगार पर अब वाराणसी में समाजवादी पार्टी ने ओमप्रकाश राजभर और उनकी पार्टी पर पोस्टर वार शुरू कर दिया है. वाराणसी के बेनियाबाग इलाके में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कई पोस्टर चिपकाए हैं. इस पोस्टर में अखिलेश यादव को शेर तो ओमप्रकाश राजभर को गीदड़ और ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर को चूहा दर्शाया गया है. इस पोस्टर के माध्यम से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सुभाषपा पार्टी को गीदड़ दिखाने में लगी हुई है समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप मिश्रा ने पोस्टर चिपकाते हुए कहा की सुभासपा ओमप्रकाश राजभर ने धोखा किया है और गीदड़ और चूहे की तरह ओमप्रकाश राजभर की पार्टी काम कर रही है.

इसलिए हम लोगों ने ओमप्रकाश राजभर को गीदड़ और अरविंद राजभर को चूहा दर्शाया है. वहीं अखिलेश यादव हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष शेर हैं और वह शेर की तरह हर कुछ खुलेआम कहते हैं और ओमप्रकाश राजभर पीठ पीछे गलत बयान बाजी करते हैं और समाजवादी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हैं. वहीं वह खुद ही इस तरह के कार्य में लिप्त हैं, इसलिए हम पोस्टर के माध्यम से ओमप्रकाश राजभर और उनकी पार्टी की असलियत दर्शा रहे हैं.  इस पोस्टर को वाराणसी के बेनियाबाग और इलाके में शादी के कार्यकर्ताओं ने चिपकाया है.