News Nation Logo

अखिलेश यादव का दावा 2022 में समाजवादी पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव, जीतेगी 351 सीटें

सपा प्रमुख फतेहपुर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए थे. यहां मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने इन बातों का दावा किया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 17 Feb 2020, 07:30:16 PM
अखिलेश यादव

अखिलेश यादव (Photo Credit: न्‍यूज स्‍टेट)

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के मुखिया  और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Ex CM Akhilesh Yadav) ने दावा किया है कि साल 20222 में होने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी किसी गठबंधन में चुनाव नहीं लड़ेगी वो अकेले दम पर विधानसभा चुनावों में उतरेगी. इसके साथ ही अखिलेश ने यह दावा भी किया है कि इस बार यूपी असेंबली इलेक्शन में उनकी पार्टी ऐतिहासिक जीत के साथ 351 सीटें जीतेगी. आपको बता दें कि सपा प्रमुख फतेहपुर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए थे. यहां मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने इन बातों का दावा किया. आपको बता दें कि फतेहपुर (Fatehpur) पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने केंद्र एवं राज्य की सरकारों पर जमकर हमला बोला. 

अखिलेश यादव यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने पीएम मोदी के सफाई अभियान और योगी के गोरक्षा अभियान पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को झाड़ू लगाना और जानवरों की रक्षा करना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन बीजेपी की केंद्र और राज्य दोनों सरकारें मिलकर ये काम नहीं कर पा रही हैं. गंगा सफाई अभियान पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि गंगा मइया अपने आप ही साफ हो जा रही हैं इन्हें साफ करने के दावे पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं नाले पर सेल्फी लेकर जनता का ध्यान मुख्य मुद्दों से भटकाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-पाक से आए 160 शरणार्थियों ने बताया पाकिस्तान में हिन्दू होने का दर्द, छलक जाएंगी आपकी आंखें

यह भी पढ़ें-CM केजरीवाल ने किया दिल्ली कैबिनेट का बंटवारा, जानिए किसे मिली क्या जिम्मेदारी

अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 में पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा में इस बार अकेले चुनाव लड़ेगी वो किसी अन्य दल के साथ कोई समझौता नहीं करेगी. साथ ही सपा सुप्रीमों ने इस बात का भी दावा किया कि इस बार उनकी पार्टी यूपी में विधानसभा की 351 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. जब उनसे अपने ऊपर खतरा होने वाले बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब सांड से जनता को डर लगता है तो उन्हें भी डर लगता है.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 17 Feb 2020, 06:54:39 PM