logo-image

Mainpuri ByPoll: डिंपल यादव ने भरा नामांकन पत्र, अखिलेश भी रहे मौजूद

Samajwadi Party leader Dimple Yadav filed her nomination for Mainpuri ByPoll: समाजवादी पार्टी की नेता और डिंपल यादव ने मैनपुरी विधानसभा सीट पर उप-चुनाव के लिए नामांकन पत्र भर दिया है. उनके नामांकन के समय सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहे. मैनपुरी कलेक्ट्रेट में डिंपल यादव ने नामांकन प्रपत्र दाखिल किया. ये सीट समाजवादी पार्टी के संस्थापक...

Updated on: 14 Nov 2022, 03:21 PM

highlights

  • डिंपल यादव ने भरा नामांकन पत्र
  • मैनपुरी सीट से सपा ने दिया है टिकट
  • दो बार सांसद रह चुकी हैं डिंपल यादव

मैनपुरी:

Samajwadi Party leader Dimple Yadav filed her nomination for Mainpuri ByPoll: समाजवादी पार्टी की नेता और डिंपल यादव ने मैनपुरी विधानसभा सीट पर उप-चुनाव के लिए नामांकन पत्र भर दिया है. उनके नामांकन के समय सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहे. मैनपुरी कलेक्ट्रेट में डिंपल यादव ने नामांकन प्रपत्र दाखिल किया. मैनपुरी में पति के साथ ही रामगोपाल यादव समेत वरिष्ठ नेता और परिवार के लोग मौजूद रहे. इस दौरान भारी संख्या में समर्थक भी उमड़ पड़े थे. बता दें कि ये सीट समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई है. 

नेताजी ने मैनपुरी को पहचान

मैनपुरी में नामांकन प्रपत्र दाखिल करने के बाद डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी को पहचान नेता जी ने दी है. ऐसे में उनकी बनाई सपा पर हमेशा मैनपुरी का आशीर्वाद रहेगा. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि मेरी पत्नी डिंपल यादव मैनपुरी का प्रतिनिधित्व संसद में करेंगी, क्योंकि मैनपुरी मेरा घर है. मैनपुरी के लोग मेरे घर के लोग हैं. ऐसे में मैनपुरी की जनता ऐतिहासिक विजय का आशीर्वाद देकर इन्हें संसद भेजेगी.

नेता जी की लड़ाई को जारी रखेंगे

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से खून-पसीना बहाकर भी हमारा साथ दिया है, और हमारे ऊपर अपना भरोसा बनाए रखा है. वैसे ही हम भी ये भरोसा बनाए रखेंगे और कभी जनता का भरोसा नहीं तोड़ेंगे. हम नेता जी की उस लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे, जो उन्होंने शुरू की थी.