logo-image

मुलायम के अफसोस पर अखिलेश का जवाब, 'मुझे मुख्यमंत्री बनाना भूल कैसे थी, यह नेताजी से पूछें'

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव अखिलेश ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाना 'भूल' कैसे थी, यह सवाल नेताजी (मुलायम सिंह यादव) से ही पूछा जाए।

Updated on: 08 May 2017, 08:47 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाना 'भूल' कैसे थी, यह सवाल नेताजी (मुलायम सिंह यादव) से ही पूछा जाए।

पूर्व एमएलसी लाल सिंह तोमर के घर आयोजित विवाह कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव से पत्रकारों ने जब मुलायम के बयान पर सवाल किया, तो उन्होंने कहा, 'नेताजी ने क्यों कहा कि मुझे मुख्यमंत्री बनाकर उन्होंने भूल की, यह सवाल उन्हीं (मुलायम) से करें।' इसके आगे वह इस बारे में कुछ नहीं बोले।

चाचा शिवपाल यादव के नए मोर्चा बनाने के सवाल पर अखिलेश ने कहा, 'कोई कुछ करे, मुझे लेना-देना नहीं है। मैं तो सपा की सदस्यता का अभियान चला रहा हूं और सपा को मजबूत करने में जुटा हूं।'

और पढ़ें: शिवपाल के बाद मुलायम की बहू अपर्णा यादव बोलीं, अखिलेश समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ें

शिवपाल ने जिस दिन सेक्युलर मोर्चा बनाने की घोषणा की थी, उसी दिन अखिलेश ने शिवपाल का नाम लिए बगैर कहा था कि उन्हें आस्तीन के सांपों को पहचानना आता है। वहीं पार्टी महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव भी शिवपाल को पार्टी को बर्बाद करने वाला बता चुके हैं।

मनोरंजन से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें