logo-image

अखिलेश यादव का सवाल, यूपी, एमपी से शहीद होते हैं जवान, गुजरात से क्यों नहीं?

अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा की गुजरात का कोई जवान शहीद हुआ तो बताओ।अखिलेश का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले के तौर पर देखा जा रहा है। मोदी गुजरात से हैं।

Updated on: 10 May 2017, 07:54 PM

highlights

  • शहीद हुए जवानों पर अखिलेश का अजीबो-गरीब सवाल, गुजरात से एक भी जवान शहीद क्यों नहीं
  • अखिलेश ने कहा, UP, MP दक्षिण भारत हर जगह शहीद हुए हैं, गुजरात का कोई जवान शहीद हुआ तो बताओ

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी हमले में शहीद हो रहे जवानों पर जुबानी जंग जारी है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अजीब सवाल उठाया है। 

अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा की गुजरात का कोई जवान शहीद हुआ तो बताओ। वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने अखिलेश पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि अखिलेश का बयान यूपी चुनाव में बुरी की हार का परिणाम है, यह घटिया राजनीतिक दृष्टिकोण है।'

पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा, 'उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, दक्षिण भारत हर जगह शहीद हुए हैं। गुजरात का कोई जवान शहीद हुआ तो बताओ।' अखिलेश के बयान की सोशल मीडिया में खूब आलोचना हो रही है। वहीं कई लोगों ने उनके बयानों को सही ठहराया है।

आपको बता दें की जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों के हमले में एक युवा कश्मीरी सैन्य अधिकारी शहीद हो गए। बुधवार सुबह उनका गोलियों से छलनी शव मिला। अधिकारी एक पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे, जहां से आतंकवादियों ने उन्हें अगवा कर लिया था।

और पढ़ें: अपर्णा यादव बोलीं, अखिलेश समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ें

पिछले महीने छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों के घात लगाकर किये गये हमले में केंद्रीय रिजवर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 25जवान शहीद हुए थे।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें