logo-image

चुनाव में मोदी लहर नहीं, सुनामी चल रही थी जिसमें सभी बह गए, सलमान खुर्शीद ने दिया यह बड़ा बयान

सलमान खुर्शीद ने कहा कि चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इतनी थी कि उनके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया.

Updated on: 23 Jun 2019, 07:51 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड जीत मिली तो अब कांग्रेस ने भी मान लिया है कि 2019 के आम चुनाव में मोदी लहर ही नहीं, सुनामी चल रही थी. पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद ने यह बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इतनी थी कि उनके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया.

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार और ममता सरकार में दूसरे दौर की जंग का बिगुल फुंका, भाटपारा से होगी शुरुआत

लोकसभा चुनाव में हार के बाद पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद शनिवार को पहली बार फर्रुखाबाद पहुंचे थे. उन्होंने चुनाव में मिली हार को लेकर समीक्षा बैठक की. इस दौरान मीडिया से बातचीत में सलमान खुर्शीद ने कहा, 'आज तो हम यही जानते हैं चुनाव हुआ और चुनाव में प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) की लोकप्रियता इतनी थी कि उनके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया. लेकिन एक अच्छी बात है कि सुनामी आई और उसने सब कुछ बहा दिया. लेकिन कम से कम हम जिंदा रहे और आपसे बात तो कर सकते हैं.'

राहुल गांधी के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि राहुल गांधी हम सबको छोड़कर नहीं जाएं, वो कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें. साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर पार्टी में कोई खींचतान नहीं है और उनको रोकने की कोशिश की जा रही है. खुर्शीद ने कहा कि हमारा मत यह है राहुल गांधी को पद पर बने रहना चाहिए.

यह भी पढ़ें- ... तो इस वजह से कैलाश विजयवर्गीय ने ममता की तुलना पाक पीएम से कर डाली

लोकसभा में ट्रिपल तलाक बिल पास होने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक बिल को पहले ही समाप्त कर दिया. विश्व में भी तीन तलाक कहीं पर है ही नहीं और हिंदुस्तान में भी तीन तलाक कहीं पर नहीं है. सलमान खुर्शीद ने कहा कि देश में तीन तलाक को गलत समझा गया है तो जो चीज नहीं है उसको कहने पर 3 साल की सजा दी जा रही है.

यह वीडियो देखें-