News Nation Logo
Banner

मुंबई में एक्टिंग सीखना चाहती हैं साक्षी मिश्रा, लेकिन...

साक्षी ने इसी साल जुलाई महीने में अजितेश नाम के दलित युवक के साथ शादी करली थी.

By : Aditi Sharma | Updated on: 16 Sep 2019, 02:14:23 PM

नई दिल्ली:

वायरल वीडियो के से चर्चा में आईं उत्तर प्रदेश से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा अब एक्टिंग सीखना चाहती हैं, लेकिन उन्हें अपनी सुरक्षा को लेकर डर भी है. दरअसल साक्षी ने इसी साल जुलाई महीने में अजितेश नाम के दलित युवक के साथ शादी करली थी.

10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. मामला कोर्ट में भी गया था. कोर्ट ने दोनों को सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश दिए थे. तब से दोनों पुलिस सुरक्षा में रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दोस्त ही निकला दुश्मन, दोस्त की मासूम बेटी को गला रेतकर मार डाला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिकत साक्षी अब एक्टिंग कोर्स में एडमिशन लेना चाहती है. इसके लिए उनका मुंबई जाने का प्लान है. हालांकि सुरक्षा कारणों को लेकर वह असमंजस में भी हैं.

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के बुर्के ने आफत में डाली लड़के की जान, वजह जान थम जाएंगी आपकी सांसें

बता दें इससे पहले अगस्त में भी साक्षी मिश्रा चर्चा में आईं थी. उस वक्त उन्होंने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई थी कि 'मेरे ससुराल और मायके पक्ष के खिलाफ झूठी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है.' इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा था कि 'मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही है. इस कारण हमें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मैं अपने पति के साथ शांति से जीवन जीना चाहती हूं, जिसमें कठिनाई आ रही हैं. कृपया उचित कार्रवाई करें, जिससे मैं और मेरे ससुराल वाले स्वतंत्र नागरिक की तरह जीवनयापन कर सकें. इससे मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ रहा है.'

First Published : 16 Sep 2019, 01:56:54 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो