News Nation Logo

खुद की फजीहत होते देख साक्षी महाराज ने डिलीट किया ट्वीट

उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में हैदराबाद और उन्नाव रेप-मर्डर केस को लेकर गम और गुस्से का माहौल है. ऐसे में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के एक ट्वीट को लेकर भी बवाल मचा हुआ है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 07 Dec 2019, 01:34:27 PM
साक्षी महाराज।

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में हैदराबाद और उन्नाव रेप-मर्डर केस को लेकर गम और गुस्से का माहौल है. ऐसे में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के एक ट्वीट को लेकर भी बवाल मचा हुआ है. साक्षी महाराज ने जेल में बंद उन्नाव के बांगरमऊ से गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई दी. ट्विटर पर साक्षी महाराज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट किया. ऐसे में जब देश में महिलाओं की सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा बना हुए है उस समय एक सांसद के द्वारा रेप के आरोपी को जन्मदिन की बधाई देना चर्चा का विषय बन गया.

यह भी पढ़ें- Hyderabad Encounter : 1 दिसंबर को ही लिखी जा चुकी थी 'स्‍क्रिप्‍ट!', पुलिस ने तो बस...

दरअसल उन्नाव में गुरुवार को एक रेप पीड़िता को आरोपियों ने जिंदा जला दिया. जिसके बाद उत्तर प्रदेश समेत पूरे प्रदेश की सियासत में उबाल आ गया. 90 प्रतिशत जलने के बाद पीड़िता को लखनऊ रेफर किया गया. एक तरफ लोग इस घटना से आहत दिखे. वहीं दूसरी ओर गुरुवार को ही साक्षी महाराज का ट्वीट सामने आया. जिसमें उन्होंने उन्नाव के ही एक अन्य गैंगरेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई दी.

इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी ने निशाना साधते हुए कहा कि 'कानून बनाने वाले भाजपा सांसद एक बलात्कार के आरोपी भाजपा नेता को बधाई संदेश दे रहे हैं. कल ही उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को आरोपियों ने जलाने की कोशिश की. आरोपियों के पक्ष में जब कानून बनाने वाले खड़े हो जाएँगे तो अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा?'

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप केस का विरोध कर रही महिला ने अपनी ही बच्ची पर फेंका पेट्रोल, बच्ची इमरजेंसी में भर्ती

साक्षी महाराज के ट्वीट पर ही कवि डॉ कुमार विश्वास ने भी निशाना साधा. उन्होंने लिखा ''क्यूँ नहीं मिलता #unnaokibeti को न्याय ?90 बलात्कार केस,निराला-चंद्रशेखर आज़ाद के उन्नाव में ?आप सबकी उबल रही जिज्ञासा का शमन शायद वहाँ के सांसद जी के इस बधाई संदेश से हो जाए ! पढ़िए और नेताओं-पार्टियों-जातियों के बंधक बनकर कुतर्क करिए ! कुछ नहीं हो सकता हम सब का.''

First Published : 07 Dec 2019, 01:34:27 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.