News Nation Logo

BREAKING

Banner

रेप मामले पर बोले BJP सांसद साक्षी महाराज- उन्नाव का नाम बदनाम हो गया

साक्षी महराज (Sakshi Maharaj) ने पत्रकारों से कहा कि इस मामले से उन्नाव (Unnao) का नाम बदनाम हो चुका है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Dec 2019, 05:09:52 PM
BJP सांसद साक्षी महाराज

BJP सांसद साक्षी महाराज (Photo Credit: ANI)

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शुक्रवार देर रात उन्नाव रेप पीड़िता (unnao rape victim) जिंदगी की जंग हार गई. इस मामले को लेकर देश में सियासत हो रही है. सपा, कांग्रेस और बसपा सहित तमाम विपक्षी दल योगी सरकार पर हमला बोल रहे हैं. इससे नाराज लोगों ने उन्नाव के सांसद साक्षी महराज के खिलाफ प्रदर्शन कर उनका घेराव किया. इस दौरान साक्षी महराज ने पत्रकारों से कहा कि इस मामले से उन्नाव का नाम बदनाम हो चुका है. 

उन्नाव रेप कांड को लेकर एक तरफ जहां सुबह ही सुबह पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव यूपी विधानसभा के बाहर धरने पर बैठकर दो मिनट का मौन रखा तो वहीं लखनऊ के दौरे पर आईं प्रियंका गांधी परिजनों से मिलने के लिए उन्नाव पहुंच गईं. यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ उन्नाव रेप पीड़िता के घर परिजनों से मिलने के बाद सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मैं और मेरी पार्टी पीड़िता के परिजनों के साथ खड़ी है. मैं संसद में भी इस प्रकरण पर मुखर रहा. इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द-से-जल्द आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे. इस मामले से उन्नाव का नाम बदनाम हो चुका है.

उन्नाव रेप पीड़िता के घर पर परिजनों से मिलने के बाद यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर पीड़ित परिवार जांच चाहता है तो हम ऐसा करेंगे. पीड़िता की ओर से जिन-जिन लोगों के नाम लिए गए हैं, उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. इस मामले में कोई भी आरोपी नहीं बचेगा.

First Published : 07 Dec 2019, 04:48:24 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो