News Nation Logo

साक्षी महाराज का राहुल गांधी पर निशाना, बोले- राजनीति की ABCD नहीं जानते

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने 'उत्तर-दक्षिण भारत' वाले बयान (North-South India Statement) में बुरे फंस गए हैं. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महराज (Sakshi Maharaj) ने एक बार फिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 Feb 2021, 05:26:14 PM
rahul sakshi 02

साक्षी महाराज और राहुल गांधी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने 'उत्तर-दक्षिण भारत' वाले बयान (North-South India Statement) में बुरे फंस गए हैं. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महराज (Sakshi Maharaj) ने एक बार फिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं 'P' व्यक्तियों का जवाब नहीं देता हूं, लेकिन वो व्यक्ति जिसके परिवार ने देश बांटने का काम किया, टुकड़े किया. पश्चिमी पाकिस्तान बनाकर देश को बांटने का काम किया है. भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने आगे कहा कि राहुल गांधी जब तक अमेठी के सांसद रहे तब तक अमेठी अच्छी रही. अब वायनाड चले गए तो कहते हैं कि दक्षिण वाले मुद्दे जानते हैं और उत्तर वाले मुद्दे नहीं जानते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि वे फुट डालो की राजनीति कर रहे हैं. जो राजनीति की ABCD नहीं जानते. ऐसे लोग के बारे में मैं उत्तर देना पसंद नहीं करता हूं, लेकिन जिस तरीके से कांग्रेस ने 65 सालों में देश को लूटा है. अब पीएम नरेंद्र मोदी ने लूटने वालों की स्थित खराब कर दी है, इसलिए वे परेशान हैं. बिना पानी के जैसे मछली तड़पती है, बेचारे वैसे तड़प रहे हैं. 

बीजेपी नेता साक्षी महराज ने ममता बनर्जी को कहावत के माध्यम से बिल्ली बताया. उन्होंने कहा कि ममता दीदी सदा सदा के लिए पश्चिम बंगाल से विदा होने वाली है. जनता ने बदलाव का मन बना लिया है. बंगाल में मेरे एक दर्जन आश्रम है, मुझे आने जाने से कोई नहीं रोक सकता. कहावत है न कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे, ये बिल्ली खंभा नोच रही है, कुछ दिन खंभा नोंच लेने दो. पश्चिम बंगाल चुनाव पर बीजेपी सांसद ने बड़ा दावा खेला है. उन्होंने कहा कि पांचों राज्यों में बीजेपी चुनाव जीत रही है. आपको बता दें कि उन्नाव विकास भवन में आयोजित दिशा की बैठक में सांसद साक्षी महाराज पहुंचे थे.

राहुल गांधी के उत्तर बनाम दक्षिण के बयान पर बंटे कांग्रेस नेता

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उत्तर-दक्षिण वाले बयान पर कांग्रेस के नेता खासकर जी-23 के सदस्य ने कथित तौर पर कहा है कि यह पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर निर्भर है कि वह उत्तर बनाम दक्षिण के अपने अपने बयान को स्पष्ट करें. कपिल सिब्बल और आनंद शर्मा (Anand Sharma) जैसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कहा है कि राहुल गांधी ही इसे स्पष्ट कर सकते हैं, जबकि अन्य कांग्रेस नेताओं ने राहुल की टिप्पणी का बचाव किया है. आनंद शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) के पास उत्तर के महान नेता रहे हैं और संजय गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी, कैप्टन सतीश शर्मा से लेकर राहुल गांधी तक कांग्रेस के नेताओं को चुनने के लिए पार्टी अमेठी के लोगों की आभारी है.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Feb 2021, 05:23:08 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो