logo-image

साक्षी के पिता BJP विधायक राजेश मिश्रा ने कहा- ज्यादा परेशान किया तो कर लूंगा आत्महत्या

साक्षी के पिता बरेली के विधायक हैं. साक्षी और उसके पति ने मीडिया में अपने जान बचाने की गुहार लगाई तो विधायक राजेश मिश्रा ने मीडिया से अपील की कि उन्हें और परेशान ना किया जाए.

Updated on: 12 Jul 2019, 10:05 PM

नई दिल्ली:

कहते हैं प्यार कोई बंधन नहीं मानता है, वो तमाम बंधन को तोड़कर एक हो जाता है. इसी कहावत को साक्षी ने सच तो किया लेकिन उसके जान पर बन आई. बतौर साक्षी और उसके पति अजितेश के मुताबिक उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. साक्षी के पिता बरेली के विधायक हैं. साक्षी और उसके पति ने मीडिया में अपने जान बचाने की गुहार लगाई तो विधायक राजेश मिश्रा ने मीडिया से अपील की कि उन्हें और परेशान ना किया जाए.

पिछले एक दिन से टीवी चैनलों और सोशल मीडिया पर साक्षी का वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वो अपील कर रही है कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराया जाए, क्योंकि उनके विधायक पिता राजेश मिश्रा उन्हें मरवाने की साजिश रच रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:ब्रेकअप के बाद न हो उदास, इन बातों का ख्याल रखकर पुराने पार्टनर को पा सकते हैं

टीवी चैनलों पर लगातार चल रहे इस खबर से विधायक राजेश मिश्रा परेशान हो गए हैं. एक न्यूज चैनल को दिए बयान में विधायक ने कहा कि अगर उन्हें और ज्यादा परेशान किया जाएगा तो वे आत्महत्या कर लेगें.

राजेश मिश्रा ने कहा कि मेरी पत्नी भी इन खबरों से परेशान हो गई हैं और वो कह रही है कि वो खुदकुशी कर लेंगी. वो बीमार हैं और बेटी के चलते दुखी. राजेश मिश्रा ने कहा कि उनका दामाद अजितेश कुमार पहले से शादीशुदा है. बेटी के चलते मेरी पत्नी दवा भी नहीं ले रही है. ज्यादा परेशान किया तो मैं खुदकुशी कर लूंगा.

इसे भी पढ़ें:ब्रेकअप के बाद दोस्त बनने के होते हैं ये फायदे

बता दें कि साक्षी ने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि उसे पढ़ने नहीं दिया गया, घर से निकलने नहीं दिया जाता था. मेरे ऊपर कई तरह की पाबंदियां लगाई गई थी. अगर मुझे पढ़ने दिया जाता तो शायद मैं ऐसा कदम नहीं उठाती. इसके साथ ही उसने अपने पिता से कहा कि अब अपनी सोच बदलो और हमें शांति से जीने दो क्योंकि मैंने सच में शादी कर लिया है.