logo-image

साक्षी-अजितेश की जोड़ी फिर सुर्खियों में, Tik Tok पर Video Viral, फिल्मी डायलॉग बोलते नजर आए

अजितेश ने बताया कि बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी साक्षी और उनकी लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए संपर्क किया है

Updated on: 29 Feb 2020, 04:46 PM

बरेली:

साक्षी-अजितेश (Sakshi-Ajitesh) की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. साक्षी के पति का एक वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अजितेश फिल्मी डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. साक्षी-अजितेश ने लव मैरेज कर रातों-रात देशभर में सुर्खियों में आ गए थे. बताया जा रहा है कि उनकी जोड़ी पर फिल्म रिलीज हो सकती है. अजितेश ने बताया कि बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी साक्षी और उनकी लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए संपर्क किया है.

यह भी पढ़ेें- केदारनाथ यात्रा में लोगों को मिलेगी मसाज की सुविधा, तीन जगहों पर खुलेंगे सेंटर

साक्षी ने बतााया कि परिवार की याद आती है

अंतरजातीय प्रेम विवाह करने के बाद बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा सुर्खियों में आई थी. इसके बाद उनकी जोड़ी फिर सुर्खियों में आ गई है. इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा था कि मैं शादी के बाद बेहद खुश हूं. क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं. साक्षी के मुताबिक उनका (अजितेश) परिवार मेरा ख्याल बहू की तरह नहीं, बल्कि बेटी की तरह रखता है, लेकिन अपने परिवार की याद तो आती है, क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता. इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं.

यह भी पढ़ेें- PM मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की आधारशिला रखी, जानें भाषण की 10 बड़ी बातें

साक्षी ने की अजितेश से शादी

बता दें कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरेज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.