logo-image

सहारनपुर: लेखपाल ने तहसील अधिकारियों पर लगाया शोषण का आरोप, वीडियो वायरल

सहारनपुर बेहट तहसील में तैनात एक लेखपाल ने तहसील अधिकारियों पर शोषण करने का आरोप लगाया है. अधिकारियों के शोषण के शिकार लेखपाल का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल करने के बाद लेखपाल की हालत बिगड़ने पर जिला चिकित्सालय के आईसीयू...

Updated on: 16 Sep 2022, 09:02 AM

highlights

  • लेखपाल ने लगाए तहसील अधिकारियों पर आरोप
  • शोषण के आरोप लगाने से बाद बिगड़ी तबियत
  • तहसीलदार बोले-सक्रिल बदलवाने के लिए दबाव डालने की रणनीति

सहारनपुर:

सहारनपुर बेहट तहसील में तैनात एक लेखपाल ने तहसील अधिकारियों पर शोषण करने का आरोप लगाया है. अधिकारियों के शोषण के शिकार लेखपाल का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल करने के बाद लेखपाल की हालत बिगड़ने पर जिला चिकित्सालय के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, बेहट तहसील में तैनात लेखपाल संजीव शर्मा ने तहसील के अधिकारियों पर शोषण करने का आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि तहसील के अधिकारी उसका शोषण कर रहे हैं.

पीड़ित लेखपाल अस्पताल में भर्ती

वीडियो में पीड़ित लेखपाल तहसील के अधिकारियों पर शोषण का आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह अपनी तबीयत खराब होने एवं उन्हें कुछ होने की दशा में उसका जिम्मेदार तहसील के अधिकारियों को बता रहे हैं. अपनी आपबीती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद बताया जाता है कि पीड़ित लेखपाल की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ें: SCO सम्मेलन आज, PM मोदी समेत कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष समरकंद पहुंचे

तहसीलदार ने ऑफ द रिकॉर्ड कही ये बात

इस संबंध में जब तहसीलदार प्रकाश सिंह से जानकारी चाही तो उन्होंने ऑफ कैमरा बताया कि संजीव शर्मा 25 अगस्त 2022 से 5 सितंबर 2022 तक मेडिकल छुट्टी पर थे, 6 सितंबर 2022 को वापस आने पर उसने अपना सर्किल बदलवाने के लिए अधिकारियों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. कार्य में लापरवाही होने के कारण सर्किल नहीं बदले जाने से उसने अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए ऐसा कुछ किया है.