logo-image

साध्वी प्राची का विवादित बयान, मंदिर तोड़ने वालों को दिया जाए कांवड़ लाने का आदेश

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने ऋचा भारती प्रकरण पर बयान दिया है.

Updated on: 17 Jul 2019, 03:53 PM

बागपत:

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने ऋचा भारती प्रकरण पर बयान दिया है. साध्वी ने न्यायालय के फैसले पर कहा कि अगर जज ऋचा भारती को कुरान बांटने का फैसला सुना सकते है तो जिन लोगों ने दिल्ली समेत कई राज्यो में मंदिर तोड़ने का काम किया है उन्हें  राम नाम का पटका गले मे डालकर कावड़ लाने का आदेश भी सुनाया जाए.

यह भी पढ़ें- लड़की को फेसबुक पोस्ट करना पड़ा महंगा, अदालत ने सुनाया हैरान कर देने वाला फैसला

इतना ही नहीं उन्होंने जज के फैसले को फ़तवा बताते हुए फैसले की तुलना सीरिया के फैसले से करते हुए कहा कि इस फैलसे से लगता है कि ये हिंदुस्तान में नहीं बल्कि सीरिया देश में सुनाया गया हो और अगर देश मे शांति चाहते हैं और शांति के लिए फैसला सुनाने की बात कह रहे हों तो जज को कुरान का नही बल्कि वेद बांटने का आदेश देना चाहिए था.

यह भी पढ़ें- जानिए सावन मास में क्‍यों होती है भगवान शिव की पूजा, महादेव को यह महीना क्यों है प्रिय?

इतना ही नहीं मुस्लिमों द्वारा कांवड़ लाने पर उनकी आस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो मुस्लिम कांवड़ लाते है वह महज दिखावा होता है. इसी लिए वो कावड़ लाते है. लेकिन जज किसी मुस्लिम को कांवड़ लाने का आदेश दे तो वह कभी नहीं मानेंगे. अगर जज ऐसा करेंगे तो वह साजिश करार दिया जाएगा.