logo-image

रोहिंग्या और टेरर फंडिंग केस को लेकर UP ATS की छापेमारी, 4 लोग हिरासत में

रोहिंग्या और टेरर फंडिंग केस में उत्तर प्रदेश एटीएस ने एक साथ पांच जिलों में बड़ी कार्रवाई की है. एटीएस ने गोरखपुर, खलीलाबाद, अलीगढ़ समेत कई जिलों में छापेमारी कर चार लोगों को हिरासत में लिया है.

Updated on: 06 Jan 2021, 03:13 PM

लखनऊ:

रोहिंग्या और टेरर फंडिंग केस में उत्तर प्रदेश एटीएस ने एक साथ पांच जिलों में बड़ी कार्रवाई की है. एटीएस ने गोरखपुर, खलीलाबाद, अलीगढ़ समेत कई जिलों में छापेमारी कर चार लोगों को हिरासत में लिया है. यूपी के अलावा एटीएस की एक टीम ने महाराष्ट्र में भी छापेमारी की है.  

जानकारी के मुताबिक यूपी एटीएस ने बस्ती, अलीगढ़ और गोरखपुर सहित समेत 5 जिलों में बड़ी छापेमारी कर रही है. ख़लीलाबाद के मोती नगर में रहने वाले अब्दुल मन्नान और दिनेश गुप्ता को ATS टीम ने दबोचा है. फर्जी पासपोर्ट मामले में शहर कोतवाली के मोहल्ला मोतीनगर और मोहिउद्दीनपुर से अब्दुल मन्नान और दिनेश गुप्ता समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.

यूपी एसटीएस ने गोरखपुर में गोलघर के स्थित बलदेव प्लाजा में नईम एंड संस पर छापा मारा था. जानकारी के मुताबिक एटीएस इससे पहले 2018 में भी यहां छापेमारी कर चुकी है. एटीएस ने दुकान के मालिक से पूछताछ की है.