News Nation Logo

यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 बच्चे समेत पांच लोगों की हुई मौत

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 20 Jul 2022, 09:31:23 AM
accident

road accident (Photo Credit: Social Media )

highlights

  • ढाबे से डिनर करके लौट रहा था परिवार
  •  चलती कार पर पलटा डंपर
  • 2 बच्चों समेत पांच लोगों की हुई मौत

नई दिल्ली:  

यूपी के रायबरेली में एक परिवार डिनर करने के लिए बाहर गया. लेकिन उस परिवार को क्या पता था कि उनकी ये खुशियां जल्द ही मातम में बदल जाएगी. जी हां यूपी के रायबरेली में मंगलवार के दिन एक दर्दनाक हादसा हो गया . ये हादसा रायबरेली-प्रयागराज NH 30 के भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज में हुआ. जिसके बाद इस हादसे से NH में अफरा तफरी मच गई. आपको बता दें कि ये दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ जब मुंशीगंज में  ओवरटेक करते वक्त एनटीपीसी की राख से लदा एक डंपर अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया. बताया जा रहा है कि फ्लाई ऐश से लदा डंपर ओवरलोड था, जिसकी वजह से अनियंत्रित होकर इको स्पोर्ट कार पर पलट गया.

देखते ही देखते इस हादसे में दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. हालांकि, 3 बच्चे किसी तरह बच गए. इनमें से एक बच्चे को अस्पताल लाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जिसमें से पांच लोगों के अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई थी.

इस हादसे में जिस परिवार की दर्दनाक मौत हुई वो जिले के प्रमुख कारोबारी का परिवार था. इस परिवार की हादसे सूचना तेजी से फैलने लगी जिसके बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई. हादसे की सूचना मिलने पर एसपी आलोक प्रियदर्शी, सीएमओ वीरेंद्र सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, सहित कई थानों की फोर्स जिला अस्पताल पहुंची. आपको बता दें कि हादसे में दो बच्चे, दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं.

First Published : 20 Jul 2022, 09:20:44 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.