News Nation Logo

प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक के नीचे दबने से दो बुजुर्गों की मौत

प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र में भूसी से लदी ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गई. इस दौरान दुकान पर बैठे तीन लोग ट्रक के नीचे दब गए. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया गया.

Written By : बृजेश मिश्र | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Sep 2021, 09:33:32 PM
accident

प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक के नीचे दबने से दो बुजुर्गों की मौत (Photo Credit: न्यूज नेशन)

प्रतापगढ़:

प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र में भूसी से लदी ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गई. इस दौरान दुकान पर बैठे तीन लोग ट्रक के नीचे दब गए. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया गया. सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आपको बता दें कि बारिश से बचने के लिए कुछ लोग चाय की दुकान पर बैठे थे, जिसमें भवानी भीख सरोज (70) वर्ष, मगन पाठक (60) और राम वर्मा (70) थे। कंधई से मंगरौरा की तरफ जा रही भूसी से लदी ट्रक सरसीखाम में जैसे ही चाय की दुकान के पास पहुंची बारिश के चलते अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जमीन में धंस गई. इस दौरान ट्रक चाय की दुकान पर पलट गई। दुकान पर बैठे तीनों लोग ट्रक के नीचे दब गए.

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर और खलासी फरार

इस हादसे में भवानी भीख सरोज और मगन पाठक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राम वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें परिजन आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम डीपी सिंह व कंधई एसओ नीरज वालिया घटनास्थल पहुंच गए. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर व खलासी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कोतवाली भेजा दिया है. वहीं घटना से इलाके के लोगों में जमकर आक्रोश व्याप्त है.

पुलिस कांस्टेबल समेत 5 की मौत

गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रतापगढ़ में एक वाहन के पेड़ से टकरा जाने के कारण वाहन में सवार पुलिस कांस्टेबल सहित पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा कंधारी पुलिस सर्कल के अंतर्गत आने वाले प्रतापगढ़-पट्टी रोड पर हुआ था. इसे लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (पूर्व) सुरेंद्र द्विवेदी ने कहा था कि चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई. मृतकों की पहचान कांस्टेबल संदीप कुमार यादव ( 29), संदीप यादव(26), अखिलेश यादव (35), राहुल यादव (28) और वाहन चालक पप्पू यादव के रूप में की गई है.

First Published : 23 Sep 2021, 09:32:29 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.