News Nation Logo

पीलीभीत: भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत, पेड़ से टकराई पिकअप, कई घायल

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी पिकअप अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई.

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 23 Jun 2022, 08:27:29 AM
Road accident in Pilibhit

Road accident in Pilibhit (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

highlights

  • पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा
  • ड्राइवर को आई झपकी ले डूबी 10 जिंदगियां
  • मृतकों में सभी लोग एक ही परिवार से

पीलीभीत:  

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल होगए हैं. जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी पिकअप अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. ये हादसा इतना भयानक था कि पिकअप बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई. 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग पहुंच गए और हादसे के शिकार लोगों को किसी तरह निकाला. इस दौरान मौके पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई.

एक ही परिवार से थे सभी मृतक

जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत के पूरनपुर हाईवे पर गजरौला स्थित मालामुड़ पर एक पिकअप पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौत होने की बात सामने आई है. इसके साथ ही करीब सात श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं. यह सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. श्रद्धालुओं का परिवार हरिद्वार में गंगा स्नान और दर्शन कर लौट रहा था. सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंच गया. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर मृतकों और गंभीर घायलों को अस्पताल भेजना शुरू कर दिया है. अस्पताल पहुंचने के बाद ही मृतकों की शिनाख्त हो सकेगी.

ये भी पढ़ें: 'जो अपनी गद्दी न बचा पाए, वो कैसे महाराष्ट्र की सरकार बचाएंगे' कमलनाथ पर शिवराज सिंह चौहान ने कुछ यूं ली चुटकी

मौके पर ही 8 लोगों ने तोड़ा दम

ये हादसा तड़के सुबह चार बजे के करीब हुआ. हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की अस्‍पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्‍पताल पहुंचाया.

First Published : 23 Jun 2022, 08:27:29 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.