logo-image

उत्तर प्रदेश: जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला

जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां बेलापार गांव के पास स्थित राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर शनिवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन मजदूरों में से दो की मौत हो, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

Updated on: 17 Oct 2020, 10:01 PM

नई दिल्‍ली:

जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां बेलापार गांव के पास स्थित राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर शनिवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन मजदूरों में से दो की मौत हो, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना पर पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और ट्रक को पकड़ लिया. साथ ही पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. 

बेलापार गांव निवासी 35 वर्षीय चंद्रपाल गौतम, 30 वर्षीय कमलेश गौतम एवं नेवादा काजी गांव निवासी 40 वर्षीय वंशलोचन उर्फ लुट्टर एक ही बाइक पर बैठकर रसिकापुर तेजीबाजार मजदूरी करने जा रहे थे. शनिवार सुबह करीब 10 बजे नौपेड़वा बेलापार गांव के पास जौनपुर की तरफ जा रही तेजगति ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

मौके पर एकत्रित भीड़ ने सड़क हादसे की सूचना थानाध्यक्ष को दी. पुलिस ने मौके पर तीनों घायलों को नौपेड़वा सामुदायिक अस्पताल भेज दिया, जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने चन्द्रभान व कमलेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल बंशलोचन को वाराणसी रेफर कर दिया गया.