Advertisment

आगरा-अलीगढ़ रोड पर ट्रक-स्‍कार्पियो में भिड़ंत, 5 लोगों की मौत

घटनास्थल पर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि घायल हुए चौथे व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ा

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
आगरा-अलीगढ़ रोड पर ट्रक-स्‍कार्पियो में भिड़ंत, 5 लोगों की मौत

प्रतिकात्‍मक चित्र

आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर स्कॉर्पियो की एक ट्रक से टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा गुरुवार को खंदौली के पास हुआ. पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि घायल हुए चौथे व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ा जबकि आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के आपात वार्ड में भर्ती कराने के एक घंटे के बाद एक और शख्स ने दम तोड़ दिया. स्कॉर्पियो में सवार ये सभी पीड़ित आगरा की ओर जा रहे थे कि हाथरस जा रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः मध्‍य प्रदेश में भीषण हादसा, मिनी ट्रक और ट्रैक्टर में भिड़ंत, 5 लोगों की मौत, 11 घायल

गुरुवार रात करीब 10 बजे स्कार्पियो यूपी 81एयू-1514 हाथरस की ओर से आगरा आ रही थी. इसमें अलीगढ़ के गोंडा ब्लॉक प्रमुख के रिश्तेदार सवार होकर आगरा किसी शादी में जा रहे थे. स्कॉर्पियो में राजकुमार गांव रनिहाल गोंडा, ड्राइवर बंटी गांव पीपली गोंडा, कैलाशी गांव सहरी गढ़ी गोंडा, रविंदर गोंडा, रवि गोंडा सवार थे. आगरा से आलू भरा ट्रक हाथरस की ओर जा रहा था. ठीक बगलघूंसा गांव के पास दोनों वाहन भिड़ गए. तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके की ओर भागे.

यह भी पढ़ेंः जानिये चुनाव नतीजों के कितने करीब थे 2013 के Exit Poll

Advertisment

पुलिस के आने के बाद ग्रामीणों की मदद से स्कार्पियो को काटा गया. और सवारों को बाहर निकाला जा सका. स्कॉर्पियो सवार सभी की मौत हो गई. तीन ने मौके पर, चौथे ने आगरा के रास्ते में और पांचवें ने एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. स्कार्पियो से एक रायफल और एक देसी पिस्टल भी बरामद हुई है. पिस्टल संभवत अवैध है. गाड़ी में प्लास्टिक के गिलास और नमकीन के पाउच भी बरामद हुए हैं. देर रात मिली जानकारी के मुताबिक गोंडा अलीगढ़ के ब्लाक प्रमुख प्रदीप के साथ स्कार्पियो सवार सादाबाद में शादी समारोह में शामिल होने आए थे. ब्लॉक प्रमुख दूसरी गाड़ी में थे. उनके साथी स्कार्पियों में थे.

Source : News Nation Bureau

5 persons killed block pramukh uttara pradesh road accident in agara
Advertisment
Advertisment