logo-image

Road Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कार सवार 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां यमुना एक्सप्रेसवे पर एक कार आगरा से नोएडा जा रही थी, जो दुर्घटना का शिकार हो गई. इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 24 Jul 2023, 12:09 PM

नई दिल्ली:

Road Accident: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां यमुना एक्सप्रेसवे पर एक कार आगरा से नोएडा जा रही थी, जो दुर्घटना का शिकार हो गई. इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. यहां के थाना प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि हादसा में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने का काम किया जा रहा है. इसके बाद यातायात को जल्द ही शुरु कर दिया जाएगा. सभी मृतकों के लाशों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है.

पांच की मौत

घटना सोमवार सुबह करीब 4 बजकर 10 मिनट पर यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 56 पर हुई. यहां एक कार आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी और अज्ञात कारणों से हादसे का शिकार हो गई. कार सवार कुल 5 लोगो की मौत हो गई. वहीं एक महिला, एक पुरुष और एक मासूम बच्चा जो पूरी तरह से घायल हो गए थे. तीनों घायल स्थिति में कार में पूरी तरह फंस गए थे और लोगों से मदद के लिए चिल्ला रहे थे. 

बस ने पीछे से रौंदा

इसी दौरान नौहझील के गांव अवाखेड़ा निवासी पुष्पेन्द्र चौधरी के पुत्र सुग्रीव सिंह जिसकी उम्र 27 करीब साल है. दूसरा मृतक पुष्पेन्द्र चौधरी के पुत्र भाव सिंह जिसकी उम्र 28 साल के करीब है और मुकेश चौधरी के पुत्र प्रवीन उर्फ पवन जिसकी उम्र करीब 26 साल, एंव वीरेन्द्र सिंह के पुत्र धर्मवीर  जो बाघई (कटैलिया) के निवासी है. ये हर दिन की तरह जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक वो जेवर एयरपोर्ट पर नौकरी करते थे. कार सवारों की चिल्लाहट सुनकर रुक गए और कार में फंसे घायलों को बाहर निकालने लगे. धर्मवीर ने कार में फंसी मासूम बच्ची को निकाला, वहीं बाकी लोगों ने कार में फंसी महिला और पुरुष को निकालने लगे. इसी दौरान पीछे से आ रही एक बस ने कार सहित सभी युवकों को रौंद हुए चली गई. इस हादसे में कार सवार एक महिला, एक पुरुष और तीन युवकों की दुखदायी मौत हो गई. कार सवार महिला और बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है. इसके साथ ही कार चालक की भी पहचान की जा रही है.