logo-image

लखनऊ में तड़तड़ाई गोलियां, दिनदहाड़े रिटायर्ड फौजी को गोलियों से भूना, मौत

लखनऊ में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. एक बार फिर राजधानी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूज उठी.

Updated on: 17 Sep 2019, 11:02 AM

लखनऊ:

लखनऊ में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. एक बार फिर राजधानी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूज उठी. मोहनलालगंज कोतवाली के पास दिनदहाड़े एक रिटायर्ड फौजी और प्रॉपर्टी डीलर पर बेखौफ मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं. रिटायर्ड फौजी अशोक यादव के ऊपर ताबड़तोड़ 7 राउंड फायर किए गए. इस हमले में अशोक यादव के पेट और हाथ में चार गोलियां लगीं और वो खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया. इसके बाद अशोक को ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः पिता के दोस्त ने 6 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट, फिर शव को बिस्तर के नीचे दबा दिया

प्रॉपर्टी डीलर अशोक यादव सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे अपनी गाड़ी से मोहनलालगंज कस्बे में आदर्श शिक्षा निकेतन पब्लिक स्कूल के सामने पहुंचे. वो जैसे ही अपने गाड़ी से उतरने लगे, उसी दौरान एक बाइक पर तीन हमलावर वहां आए और उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. तीनों हमलावरों ने अशोक पर दनादन 7 राउंड फायर किए. लहूलुहान हालत में अशोक अपनी गाड़ी से बाहर निकले और लोगों से जान बचाने की गुहार लगाई.

उधर, भीड़ इकट्ठी होती देखकर तीनों हमलावर हवा में फायर करते हुए वहां से भाग निकले. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायल अशोक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करवाया. डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत देख ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. कई गोलियां लगने की वजह से देर रात अशोक यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ेंः गर्लफ्रेंड के बुर्के ने आफत में डाली लड़के की जान, वजह जान थम जाएंगी आपकी सांसें

इस गोलीकांड से इलाके में दहशत का माहौल. स्कूल के ठीक सामने गोलियों की तड़तड़ाहट से बच्चे भी दहशत में हैं. दहशत से दुकानदार भी अपनी दुकानें बंद कर भाग निकले. करीब 3 घंटे तक पूरा बाजार बंद रहा. हालांकि अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं. मगर बदमाश पुलिस की पकड़ से अभी भी कोसों दूर हैं.