News Nation Logo

BREAKING

नाली बंद करने से मना करने पर दबंगों ने घर में घुसकर किया हमला, आधा दर्जन से अधिक घायल

नल का पानी निकलने के लिए बनी नाली को दबंगो ने बंद करना शुरू कर दिया जब मना किया तो दर्जन भर दबंगो ने हमलाकर आधा दर्जन से अधिक लोगो को लाठी डंडे, कुल्हाड़ी से हमलाकर महिलाओं समेत नौ लोगों को घायल कर दिया.

Written By : सुनील सोमवंशी | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 24 May 2020, 12:57:37 AM
hospiotal

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

प्रतापगढ़:

नल का पानी निकलने के लिए बनी नाली को दबंगो ने बंद करना शुरू कर दिया जब मना किया तो दर्जन भर दबंगो ने हमलाकर आधा दर्जन से अधिक लोगो को लाठी डंडे, कुल्हाड़ी से हमलाकर महिलाओं समेत नौ लोगों को घायल कर दिया. एक घायल को गम्भीर दशा में एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया. संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के मुरैनी गांव में शुक्रवार की शाम शिवराज देवी राधेश्याम के नल से निकलने वाले पानी की नाली गांव को पड़ोस के हरीप्रताप सिंह, हरिनारायण सिंह, मनीष सिंह, मनोज आदि लोग बंद कर रहे थे. जब शिवराज देवी ने नाली बंद करने से मना किया, तो हरिनारायण, हरिप्रताप और उनके बेटों ने पड़ोस कुछ लोगों के साथ लाठी डंडा, कुल्हाड़ी लेकर शिवराज देवी के घर में घुसकर हमला कर दिया.

घायलों को क्या रेफर

यह भी पढ़ें- श्रमिक ट्रेन से यात्रा कर रहे दंपत्ति ने अपने नवजात बच्चे का नाम रखा ‘Lockdown’

दबंगों ने शिवराज देवी (60) पत्नी राधेश्याम, राजबहादुर (28) पुत्र श्यामलाल, अमरजीत (36) पुत्र राधेश्याम, सुमन (36) पत्नी अमरजीत, लालती (20)पुत्री श्यामलाल, सुनील (18) पुत्र श्यामलाल, रेखादेवी ( 28) पत्नी राज बहादुर, संदीप (22) पुत्र राधेश्याम समेत आधा दर्जन से अधिक 9 लोगों को लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. सभी घायल अपने निजी साधन से संग्रामगढ़ अस्पताल पहुंचे. जहां गंभीर रूप से घायल राजबहादुर को बेहोशी की हालत में एसआरएन अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. शिवराज देवी पत्नी राधेश्याम ने घटना की तहरीर संग्रामगढ़ पुलिस को दी. जिस पर संग्रामगढ़ पुलिस ने 147 ,148 ,323 504, 506, 452 ,308 आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 24 May 2020, 12:41:53 AM

Related Tags:

Prayagraj Fight Nala