News Nation Logo

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने कहा- आखिर प्रियंका गांधी चाहती क्या हैं?

अदिति सिंह ने कहा,

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 20 Nov 2021, 06:39:29 PM
Aditi Singh MLA

अदिति सिंह, कांग्रेस की बागी विधायक (Photo Credit: TWITTER HANDLE)

highlights

  • अदिति सिंह रायबरेली के चर्चित शख्सियत दिवंगत अखिलेश सिंह के पुत्री हैं
  • अखिलेश सिंह का गांधी-नेहरू परिवार से करीबी रिश्ता रहा है
  • अब कांग्रेस और गांधी-नेहरू परिवार के विरोध में उतर आयी हैं अदिति 

नई दिल्ली:

रायबरेली सदर से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर तीखा हमला करते हुए कृषि कानूनों और लखीमपुर खीरी हिंसा मामलों का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया है. अदिति सिंह ने कहा, "जहां तक ​​लखीमपुर और अन्य मुद्दों की बात है तो प्रियंका गांधी ने हमेशा इसका राजनीतिकरण किया. लखमीपुर खीरी घटना की सीबीआई जांच चल रही है, सुप्रीम कोर्ट इस पर संज्ञान ले रहा है. अगर वह संस्थानों पर भरोसा नहीं करती है, तो मुझे समझ में नहीं आता कि वह किस पर भरोसा करती है?"  

अदिति सिंह ने कहा कि कृषि विधेयक लाए जाने पर प्रियंका गांधी को समस्या हुई थी. अब जब कृषि कानूनों को निरस्त कर दिया है तब भी उन्हें समस्या है. आखिर वह चाहती क्या हैं? उन्हें स्पष्ट रूप से कहना चाहिए. वह सिर्फ मामले का राजनीतिकरण कर रही हैं. अब उनके पास राजनीतिकरण के लिए मुद्दे नहीं हैं.

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने की घोषणा के बाद एक बार फिर से यह मामला सुर्खियों में है. रायबरेली सदर से कांग्रेस की विधायक इसी मुद्दे पर अपनी राय रख रहीं थीं. अदिति सिंह रायबरेली के चर्चित शख्सियत दिवंगत अखिलेश सिंह के पुत्री हैं. अखिलेश सिंह का गांधी-नेहरू परिवार से करीबी रिश्ता रहा है. लेकिन अदिति सिंह अब कांग्रेस और गांधी-नेहरू परिवार के विरोध में उतर आयी हैं.

First Published : 20 Nov 2021, 05:25:32 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.