News Nation Logo
Banner

रवि किशन बोले- किसान आंदोलन हमारा आंतरिक मामला है, प्रियंका को दिल्ली पुलिस के घर...

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है. विपक्ष अपनी राजनीति को चमकाने के लिए किसानों को आंदोलन तेज करने की हिम्मत दे रहा है. भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Feb 2021, 04:00:06 PM
ravi kishan

भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

Farmer Protest: कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है. विपक्ष अपनी राजनीति को चमकाने के लिए किसानों को आंदोलन तेज करने की हिम्मत दे रहा है. इसी क्रम में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा में मारे गए किसान नवरीत सिंह के परिजनों से मुलाकात की. इस पर भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

बीजेपी नेता रवि किशन ने कहा कि भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय साजिश हो रही है. पीएम नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के लिए ये सब किया जा रहा है, लेकिन इसमें विपक्ष कामयाब नहीं होगा. किसान आंदोलन ये हम लोगों का आंतरिक मामला हैं, आप लोगों को पैसा कौन दे रहा है ये जानना जरूरी है. प्रियंका गांधी को दिल्ली पुलिस के घायल लोगों के घर भी जाना चाहिए, लेकिन ये लोग नहीं जाएंगे, क्योंकि उनको कोई फायदा नहीं होगा.

आपको बता दें कि दिल्ली के गाजीपुर ब़ॉर्डर पर विपक्षी नेताओं का एक दस्ता पहुंचा. इसमें आठ राजनीतिक पार्टियों के सांसद थे. सांसदों ने हालात का जायजा लेकर किसानों की मुश्किलें जानीं. गाजीपुर सीमा पर पहुंचे सभी सांसद अब लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलेंगे और उन्हें पूरी जानकारी देंगे.

First Published : 04 Feb 2021, 04:00:06 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.