logo-image

यूपी में बालात्कारी बेखौफ, 40 वर्षीय महिला के साथ किया गैंगरेप

प्रतापगढ़ में एक महिला के साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप किया. पीड़िता सप्ताह भर शिकायत लेकर भटकती रही. मीडिया में मामला आने के बाद मुकदमा दर्ज हुआ. 

Updated on: 21 Dec 2020, 04:23 PM

प्रतापगढ़:

यूपी में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है. थानों पर महिलाओं की सुरक्षा और हिंसा को लेकर हेल्पडेस्क खोला गया है. इसके बावजूद महिलाओं के प्रति हो रहा अपराध नहीं रुक रहा है. रेप और गैंगरेप जैसी घटनाओं को लेकर सख्त कानून के बावजूद बलात्कारी बेखौफ है. ताजा मामला जेठवारा थाना इलाके के डोमीपुर भुवालपुर गांव का है. 13 दिसंबर की आधी रात को शादी-समारोह से लौटते वक्त रास्ते मे 40 वर्षीय महिला के साथ उसके गांव के ही दो दबंगों ने बाग में गैंगरेप किया. पहले महिला के साथ दोनों दबंगों ने मारपीट किया, फिर जबरिया बाग में घसीट कर बारी-बारी से सामूहिक रेप किया. 

महिला रोती गिड़गिड़ाती रही, लेकिन हैवान दबंगों का दिल नहीं पसीजा. घटना को अंजाम देकर बाग में महिला को छोड़कर दबंग फरार हो गए. गैंगरेप के वक्त एक ऑडियो भी दबंगों ने बनाया था, जो अब शोसल मीडिया वायरल किया गया. वहीं पुलिस ने एक सप्ताह तक पीड़िता महिला का मुकदमा दर्ज नहीं किया. एसपी से मामले की शिकायत के बाद 19 दिसंबर को पुलिस ने गैंगरेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. 21 तारीख को पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा. एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि महिला की शिकायत पर दो युवक के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है. दोनों अभियुक्त को हिरासत में लिया गया है.