logo-image

उन्नाव रेप पीड़िता की मां बोलीं- हत्या करवाने की धमकी देता था विधायक कुलदीप सेंगर

उन्नाव रेप केस में पीड़िता के एक्सीडेंट में नया मोड़ आ गया है. पीड़िता की मां ने सोमवार को रेप के आरोपी बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक्सीडेंट करवाने का गंभीर आरोप लगाया है.

Updated on: 29 Jul 2019, 12:52 PM

highlights

  • रविवार को उन्नाव रेप पीड़िता की गाड़ी का हुआ था एक्सीडेंट
  • गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो गई थी, वहीं पीड़िता की हालत गंभीर है
  • बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर हत्या कराने का आरोप

नई दिल्ली:

उन्नाव रेप केस में पीड़िता के एक्सीडेंट में नया मोड़ आ गया है. पीड़िता की मां ने सोमवार को रेप के आरोपी बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक्सीडेंट करवाने का गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता की मां ने कहा है कि विधायक हर बार कचहरी में हत्या की धमकी देता रहता था, और अब एक्सीडेंट करवा ही दिया.

यह भी पढ़ें- जेल तक भेजे जा सकते हैं आजम खान, कार्रवाई के मामले में जानें स्‍पीकर के अधिकार

रेप पीड़िता की मां ने चाचा को जल्द बुलाने को कहा, साथ ही कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर के गुर्गे बाहर घूम रहे हैं. पीड़िता की मां का कहना है कि विधायक जेल के अंदर से ही अपना पूरा नेटवर्क चलाता है. पुलिस से हमने कई बार कहा था कि विधायक हत्या की धमकी दे रहा है. आपको बता दें कि कुलदीप सिंह सेंगर कई महीनों से जेल में बंद है.

यह भी पढ़ें- 'पाकिस्तान वाली गली' के हिंदू अब भी कर रहे हैं भारतीय होने का इंतजार

विधायक के गांव की ही एक युवती ने उसके उपर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. दुष्कर्म के मामले में पहले से सीबीआई जांच चल रही है. अब बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के मामले की भी सीबीआई जांच की जाएगी. विधायक के भाई पर भी गंभीर आरोप हैं. आरोप है कि उने पीड़िता के पिता को पेड़ से बांध कर बुरी तरह पीटा. उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. जहां जेल में उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- सपा-कांग्रेस ने उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के साथ हादसे को साजिश बताया, राजनीति तेज 

पीड़िता का चाचा एक दूसरे मामले में रायबरेली जेल में बंद है. रविवार को पीड़िता समेत कई अन्य रायबरेली जेल में उससे मिलने जा रहे थे. सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. वहीं पीड़िता समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़िता लखनऊ के ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष करेंगी मुलाकात

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल दिल्ली से लखनऊ पहुंची हैं. यहां वह ट्रॉमा सेंटर पहुंचकर पीड़िता और परिजनों से मुलाकात करेंगी. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर न्याय की लड़ाई में पीड़ित परिवार के साथ खड़े रहने का ट्वीट किया है. इलाज के लिए सभी जरूरी इंतजाम दिल्ली में कराने की पेशकश की है.