News Nation Logo
Banner

रक्षाबंधन के दिन चचेरे भाई ने बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने लगाई फांसी

उत्तर प्रदेश के कानपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां रक्षाबंधन के दिन चचेरे भाई ने 16 साल की नाबालिग बहन के साथ रेप किया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 Aug 2019, 12:40:50 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कानपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां रक्षाबंधन के दिन चचेरे भाई ने 16 साल की नाबालिग बहन के साथ रेप किया. जब इस घटना के बारे में लड़की ने अपने चाचा को बताया तो पीड़िता को ही दोषी ठहराया गया. इससे हताश होकर नाबालिग ने मौत को गले लगा लिया. यह मामला कानपुर जिले के बिठूर इलाके का है.

यह भी पढ़ें- लखनऊ के हजरतगंज चौराहे का नाम बदला, अब अटल चौराहा के नाम से जाना जाएगा

बताया जा रहा है कि रक्षाबंधन के दिन लड़की की मां अपने मायके गई थी. लड़की घर में अकेली थी, तभी उसका चचेरा भाई वहां पहुंचा और उसके साथ रेप कर दिया. घटना की शिकायत पीड़िता ने अपने चाचा से भी लेकिन सारा दोष उसके सिर ही मढ़ दिया गया. जिसके बाद रात को लड़की ने फांसी लगा ली. लड़की के मामा ने आरोप लगाया कि उसकी भांजी को आरोपी ने साबुन लाने के बहाने बुलाया था. जब वह बाथरूम में गई तो वहीं पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

फिलहाल पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले की खुलासा हो पाएगा.

यह भी पढ़ें- मथुरा पुलिस की अजब कहानी: ठगों को पकड़ने के बजाय कर रही सचेत, जानिए पूरा मामला

इससे पहले कानपुर में ही एक सामूहिक दुष्कर्म के बाद 13 वर्षीय किशोरी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. किशोरी के साथ तीन पड़ोसियों ने कथित तौर पर 13 जुलाई को उसे अगवा करने के बाद दुष्कर्म किया था. जिसके बाद शनिवार को किशोरी अपने कमरे में फंदे से लटकती पाई गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़िता के परिवारवालों का कहना है कि लड़की आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से परेशान थी.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 17 Aug 2019, 12:22:39 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.