logo-image

नोएडा में युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने एक माह तक बंधक बनाकर किया ये काम

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. आरोपी ने एक युवती को एक महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया.

Updated on: 03 Dec 2020, 05:27 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. आरोपी ने एक युवती को एक महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. बाद में आरोपी युवती को उत्तराखंड में छोड़कर भाग गया. सूचना पर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. ये घटना दादरी कोतवाली क्षेत्र की है.

ग्रेटर नोएडा में युवती को बंधक बनाकर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया गया. युवती ने अपने ही पड़ोसी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप लगाया है. करीब एक महीने तक युवती को हरियाणा में बंधक बनाकर रखा गया था. फिर उसे उत्तराखंड के कलियर शरीफ में छोड़कर आरोपी फरार हो गए. 

पीड़िता ने दादरी कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. साथ ही पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ धारा बढ़ाई जाएगी. हालांकि, अभी तक आरोपी पुलिस के पकड़ से बाहर है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है.