logo-image

नोएडा पुलिस की मुठभेड़ में रेप के आरोपी को लगी गोली 

स्कूल जा रही 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप के आरोपी को नोएडा पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगी. घायल आरोपी पुलिस पर हमला कर पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश कर रहा था.

Updated on: 27 Jul 2022, 07:21 PM

नोएडा:

स्कूल जा रही 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप के आरोपी को नोएडा पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगी. घायल आरोपी पुलिस पर हमला कर पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश कर रहा था. आरोपी पर स्कूल जाते हुए 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप का आरोप है. नोएडा पुलिस के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह को थाना सेक्टर 24 पुलिस को एक 13 वर्षीय छात्रा के साथ रेप होने की शिकायत थाना सेक्टर 24 पुलिस को मिली थी.

इसके बाद पीड़िता द्वारा आरोपी के हुलिया के बारे में पुलिस को बताया और साथ ही ये भी बताया कि आरोपी नाबालिग पीड़िता का पिछले 3 दिनों से पीछा कर रहा था. इसी जानकारी पर थाना सेक्टर 24 पुलिस और ACP रजनीश वर्मा आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गए.

पुलिस ने आरोपी को सन्नी को गिरफ्तार कर लिया और उसके मेडिकल कराकर जब उसको वापस थाने लाया जा रहा था तो आरोपी पुलिस कांस्टेबल को धक्का देकर भागने लगा और आसपास पड़े पत्थरों से पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया. इस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए थाना से 24 पुलिस ने फायरिंग की. फायरिंग में रेप के आरोपी के पैर में पुलिस की गोली लगी. पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. 

रेप के आरोपी के खिलाफ अब नोएडा पुलिस सख्त कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है, ताकि आरोपी को जल्द जल्द से सजा दिलाई जा सके.