News Nation Logo
Banner

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण 6 दिसंबर से शुरू होगा, साक्षी महाराज का बयान

साक्षी महाराज ने कहा कि हमें विश्वास है कि राम मंदिर पर जो भी फैसला आएगा मोदीजी के नेतृत्व वाली सरकार में गृहमंत्री अमित शाह के कार्यकाल में हिंदू और मुसलमान मिलकर अयोध्या में छह दिसंबर से भव्य मंदिर का निर्माण करेंगे.

By : Dhirendra Kumar | Updated on: 27 Oct 2019, 07:08:11 AM
सांसद साक्षी महाराज

सांसद साक्षी महाराज (Photo Credit: फाइल फोटो)

उन्नाव:

अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने यहां शनिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण 6 दिसंबर से शुरू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने दोनों पक्षों को बहुत ही गंभीरता से सुना. मुझे लगता है कि छह दिसंबर से हम अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे.

यह भी पढ़ें: Petrol Price Today: कहां मिल रहा है सस्ता पेट्रोल डीजल, आपको जरूर जानना चाहिए

उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि राम मंदिर पर जो भी फैसला आएगा मोदीजी के नेतृत्व वाली सरकार में गृहमंत्री अमित शाह के कार्यकाल में हिंदू और मुसलमान मिलकर अयोध्या में छह दिसंबर से भव्य मंदिर का निर्माण करेंगे. साक्षी महाराज ने कहा कि मेरी अंतरात्मा यही कहती है.

यह भी पढ़ें: आज मनोहर लाल खट्टर दूसरी बार लेंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ, जेजेपी के दुष्यंत चौटाला होंगे उपमुख्यमंत्री

भारतीय जनता पार्टी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि पुरातत्व विभाग ने भी अपने तथ्य सुप्रीम कोर्ट में प्रस्तुत किए थे, वहीं शिया वक्फ बोर्ड ने लिखकर दिया कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए. साक्षी महाराज ने आगे कहा कि जिस प्रकार धारा 370, 35 ए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खत्म किया है, उसी प्रकार यह भी एक मील का पत्थर साबित होने वाला है। सुप्रीम कोर्ट को तो इसका श्रेय जाएगा ही, मुसलमानों को भी जाएगा, जिन्होंने समर्थन किया है.

First Published : 27 Oct 2019, 07:08:11 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×