News Nation Logo

मोदी के सांसद रामशंकर कठेरिया से टोल टैक्स मांगना पड़ा महंगा, बॉडी गॉर्डों ने की फायरिंग, भांजी लाठियां, देखें Video

इटावा के सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया और उनके समर्थकों ने पर आगरा इनर रिंग रोड स्थित रहनकला टोल पर गुंडई का आरोप लगा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 06 Jul 2019, 01:22:21 PM
रामशंकर कठेरिया (फाइल फोटो)

आगरा:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi 2.0) जब दोबारा सत्ता में आए तो उन्होंने लोकसभा में अपने सांसदों से वीआईपी कल्चर (VIP Culture) से दूर रहने को कहा था. देश की जनता भले ही पीएम मोदी की बात मान ले लेकिन बीजेपी (BJP) के नेताओं पर उनकी बात का कोई असर नहीं होने वाला है. बीजेपी के नेता, सांसद और विधायक सिर्फ नरेंद्र मोदी के नाम पर जीत जाना चाहते हैं लेकिन उनकी बातों को मानना नहीं चाहते.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: औरैया में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत की पुष्टि

इसका ताजा मामला सामने आया है आगरा से. जहां इटावा से बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया (Ram Shankar Katheria) के समर्थकों पर टोल नाके पर मारपीट का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक आगरा (Agra) इनर रिंग रोड स्थित रहनकला टोल पर मारपीट हुई है.

यह भी पढ़ें- धोती, कुर्ता और चप्पल पहने ट्रेन में चढ़ा बुजुर्ग शख्स तो टीटी ने यात्रा करने से रोका, फिर....

बताया जा रहा है कि सांसद के साथ तीन गाड़ियां थीं. एक स्कॉर्ट और दो अन्य गाड़ी थी. गाड़ी को एक के बाद एक निकालने पर विवाद शुरू हुआ. टोलकर्मियों ने जब इसका विरोध किया तो सांसद के समर्थकों ने 2 राउंड फायरिंग की. मारपीट में 4 टोलकर्मी और बाउंसर घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में जानलेवा हमले में बीजेपी पार्षद और भतीजा घायल, हमलावरों ने गाड़ी पर फेंके थे बम

सांसद के समर्थकों का फायरिंग करते हुए सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. सुबह चार बजे की घटना बताई जा रही है. राम शंकर कठेरिया (Ram Shankar Katheria) अपनी पत्नी के साथ थे. राम शंकर कठेरिया (Ram Shankar Katheria) का विवादों से पुराना नाता है. यह कोई पहला मामला नहीं है जब उनके ऊपर मारपीट का आरोप लगा है.

यह भी पढ़ें- मुरली मनोहर जोशी का इलाहाबाद से नाता टूटा, 6 करोड़ में बिका उनका बंगला आंगरिस

इससे पहले इटावा में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान वह दरोगा से मारपीट कर चुके हैं. आगरा में सांसद रहते हुए भी दबंगई की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. टोल अधिकारियों ने थाना त्मादपुर में शिकायत की है. टोलकर्मियों ने सांसद पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

अमीरों की गरीबी दिखती है टोलनाके पर

टोलनाके पर नेताओं और रसूखदार लोगों की गुंडई का यह कोई पहला मामला नहीं है. आए-दिन टोल नाकों पर मारपीट की घटना सामने आती रहती है. अगर आपको अमीरों की गरीबी देखनी हो तो टोल नाके पर चले जाइए. वहां 25-50 लाख की गाड़ियों में सफर करने वाले लोग 50-60 रुपये टोल टैक्स नहीं दे सकते. वह सारा पैसा टोल टैक्स में ही बचा लेना चाहते हैं. इसका किसी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है.

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ में एक मुसलमान को रामायण पढ़ना पड़ा भारी, उसके ही समुदाय के लोगों ने किया ये बर्ताव

आज बीजेपी के विधायक और सांसदों पर अगर मारपीट का आरोप लगता है तो कांग्रेस और सपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर भी यह आरोप लगते रहे हैं. जब यूपी में सपा की सरकार थी तो भी यह देखने को मिलता था. वीआईपी होने की मानसिकता बत्ती से नहीं बल्कि दिमाग से आती है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश सरकार लाएगी नई उत्तर पुस्तिकाएं, नकल माफियाओं पर कसेगा शिकंजा, ये होगी खासियत

इन बड़ी-बड़ी गाड़ियों में बैठे लोगों को यही लगता है कि गाड़ी उनकी है तो सारा जहां उनका ही है. हमसे कोई टैक्स नहीं ले सकता. इस तरह के मामले हर रोज आते रहते हैं और शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जब टोल नाकों पर लड़ाई न होती हो.

First Published : 06 Jul 2019, 10:48:23 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.