News Nation Logo

BREAKING

Banner

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को सीएम योगी ने बताया 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' का फैसला

जिसेक साथ ही देश की सुप्रीम अदालत ने 500 साल पुराने विवाद का अंत कर दिया. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि शान्ति एकता बनाये रखने के लिए, संस्थाओं, संगठन, नागरिक को में बधाई देता हूं.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 09 Nov 2019, 11:39:12 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit: News State)

New Delhi:

सुप्रीम कोर्ट ने आज अयोध्या में राम लला के मंदिर निर्माण को लेकर रास्ता स्पष्ट कर दिया है. जिसेक साथ ही देश की सुप्रीम अदालत ने 500 साल पुराने विवाद का अंत कर दिया. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि शान्ति एकता बनाये रखने के लिए, संस्थाओं, संगठन, नागरिक को में बधाई देता हूं. हमने पहले कहा था कि जो भी फैसला आएगा वो सबको मान्य होगा, खुशी है कि सबने इसे स्वीकार किया है.

यह भी पढ़ें- जानें आखिर पीएम मोदी ने अयोध्या फैसले को बर्लिन की दीवार से क्यों जोड़ा

उन्होंने कहा इस फैसले ने देश दुनिया में लोकतंत्र की मजबूती का स्पष्ट संकेत दिया है. भारत के प्रति प्यार रखने वाले लोगों ने इसे स्वीकार किया ये भी अभिनंदन के अनुरूप है. मीडिया ने फैसले को जस-के-तस रूप में दिखाया और नकारात्मकता को आगे नहीं बढ़ने दिया.

सीएम ने कहा कि यह बहुत बड़ा संदेश है ये फैसला, पीएम के एक भारत श्रेस्ठ भारत के सपने को पूरा करने वाला फैसला है. सभी पक्षों को हृदय से धन्यवाद, यूपी के लिए इस फैसले के बहुत मायने थे. सीएम बनने के बाद जब मैं अयोध्या गया, तो अयोध्या की उपेक्षा दिखी, जैसे भगवान राम का वनवास हो. आज अयोध्या में चहल, पहल है. नई आभा के साथ अयोध्या आगे बढ़ेगी. इसी के साथ सीएम योगी ने कहा कि फैसले को यूपी और देशवासियों ने लिया है.

First Published : 09 Nov 2019, 08:05:58 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×