News Nation Logo

राजू श्रीवास्तव ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बताया गजोधर भइया कौन, देखें Video

उत्तर प्रदेश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी मेहनत की दम पर टेलीविजन की दुनिया में कॉमेडी किंग का तमगा हासिल किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Mar 2021, 07:54:27 AM
Raju Srivastav

राजू श्रीवास्तव (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी मेहनत की दम पर टेलीविजन की दुनिया में कॉमेडी किंग का तमगा हासिल किया है. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव शनिवार को योगी सरकार के 4 साल पूरा होने पर आयोजित न्यूज स्टेट के कॉन्क्लेव (News State Conclave) में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा. राजू श्रीवास्तव ने तंज करते हुए कहा कि राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता है.  

न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने जब राजू श्रीवास्तव से राहुल गांधी के उत्तर प्रदेश के बयान के बारे में सवाल पूछा तो इस पर राजू श्रीवास्तव ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी आजकर मेरा काम कर रहे हैं, राहुल गांधी मेरे पेट में लात न मारे, उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता है, जब अमेठी ने नहीं लिया तो कोई नहीं लेगा. उत्तर प्रदेश ने उनको सांसद बनाया. वे इन्हीं उत्तर प्रदेश के बारे में ऐसा कहा, जोकि अच्छा नहीं है. लग रहा है कि जिस दिन राहुल गांधी ये बयान दिए थे शायद उसदिन वे 'कुछ टिकाए' हुए होंगे.

राजू श्रीवास्तव ने राहुल गांधी पर एक और तंज कसते हुए कहा कि पहले कहा जा रहा था कोरोना वायरस होली मनाकर चला जाएगा, लेकिन जब कोरोना नहीं गया तो अब लोगों ने कहा कि अब ये 15 अगस्त मना कर जाएगा. इसके बाद भी कोरोना का कहर जारी रहा तो तब लोगों ने कहा कि ये दीपावली मना कर जाएगा, लेकिन समस्या तब गंभीर हो गई, जब लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि कोरोना राहुल गांधी की शादी देखकर जाएगा. 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने यूपी की फिल्म सिटी के बारे में कहा कि यूपी की फिल्म सिटी दुनिया की सबसे बड़ी होगी. जहां लोगों को सुविधाएं मिलेंगी, वहां जाकर वे शूटिंग करेंगे. हम लोगों को इतनी सुविधाएं देंगे कि वे खुद-ब-खुद यहां शूटिंग करने आएंगे. ये पांच हजार करोड़ रुपये से प्रोजेक्ट शुरू हुआ था और अब 15 हजार करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट हो गया है. यूपी में फिल्म सिटी की मांग पुरानी है. Warner brothers ने यूपी फिल्म में इंटरेस्ट दिखाया है. इस फिल्म सिटी से बहुत युवाओं को रोजगार मिलेगा. जो मुंबई नहीं जा सकते हैं उसके लिए सीएम योगी ने बहुत बड़ा प्लेटफार्म दिया है. योगी आदित्यनाथ ने मुझे बुलाकर इसकी जिम्मेदारी दी है. 

राजू श्रीवास्तव ने बताया कि उनका फेमस किरदार 'गजोधर भइया' कैसे पैदा हुआ. उन्होंने आगे कि कानपुर के पास उन्नाव में स्थिति एक गांव में हमलोग मामा के घर गर्मी की छुट्टी में जाया करते थे, मेरे ननिहार में गजोधर नाम के एक शख्स थे. गजोधर भइया एक रियरल करेक्टर है. गजोधर भइया एक प्रसिद्ध करेक्टर है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे शूट बूट नहीं गांव अच्छा लगता है. हमेशा सीखना कोशिश करनी चाहिए. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Mar 2021, 04:51:36 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.