logo-image

लोकसभा चुनाव 2019: राजनाथ सिंह के बेटे ने लिया अपने पिता के प्रतिद्वंद्वी से आशीर्वाद

उत्तर प्रदेश की लखनऊ लोकसभा सीट पर दिग्गजों के बीच चुनावी मुकाबला चल रहा है. लखनऊ में भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव में है.

Updated on: 29 Apr 2019, 06:41 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की लखनऊ लोकसभा सीट पर दिग्गजों के बीच चुनावी मुकाबला चल रहा है. लखनऊ में भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव में है. तो कांग्रेस ने उनके मुकाबले आचार्य प्रमोद कृष्णम को मैदान में उतारा है. वहीं, सपा-बसपा गठबंधन ने शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को चुनावी मैदान में उतारा है.

लेकिन इस सीट के एक प्रत्याशी का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम का है. लेकिन वीडियो की खासियत प्रमोद कृष्णम नहीं बल्कि उनके प्रतिद्वंदी राजनाथ सिंह के बेटे हैं. इस वीडियो में राजनाथ सिंह के सबसे छोटे बेटे नीरज सिंह आचार्य प्रमोद के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं.

अपने पिता के प्रतिद्वंदी का पैर छूते हुए नीरज का यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि राजनाथ सिंह के बेटे नीरज अपने पिता के लिए प्रचार कर रहे थे. तभी वह एक ऐसी जगह से निकले जहां आचार्य प्रमोद कृष्णम पहले से मौजूद थे. आचार्य प्रमोद को देखते ही नीरज सिंह उनके पैर छूने के लिए पहुंचे. नीरज को देख कर प्रमोद भी खड़े हो गए और उन्हें आशीर्वाद देने लगे.

सोशल मीडिया पर मिली तारीफ

चुनाव के दौरान इस तरह के वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग इस वीडियों को शेयर कर रहे हैं. साथ ही इसके वह अपने हिसाब से मैसेज भी लिख रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि राजनाथ सिंह के बेटे ने शिष्टाचार दिखाते हुए अपने पिता के प्रतिद्वंदी के पैर छुए.