logo-image

उत्तर प्रदेश में बारिश से पारा लुढ़का, आज भी बादल बरसने के आसार

उत्तर प्रदेश की राजधानी सहित इसके आसपास के इलाकों में मंगलवार को हुई बारिश से तापमान लुढ़क गया है. राज्य में बारिश का यह दौर आज भी जारी रहने की संभावना है. सुबह से ही आसमान में हल्के बादल छाए हैं.

Updated on: 07 Aug 2019, 02:21 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी सहित इसके आसपास के इलाकों में मंगलवार को हुई बारिश से तापमान लुढ़क गया है. राज्य में बारिश का यह दौर आज भी जारी रहने की संभावना है. सुबह से ही आसमान में हल्के बादल छाए हैं. बुधवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि

मौसम विभाग के अनुसार, आज बादलों की आवाजाही बनी रहेगी. इस कारण कुछ क्षेत्रों में बारिश के आसार हैं. खासकर पश्चिमी उप्र के कुछ जिलों में तेज बारिश हो सकती है, जबकि पूर्वी उप्र के एक-दो जिलों में बस चमक के साथ बूंदा-बांदी के आसार हैं.

यह भी पढ़ें- बकरीद पर सावधान! कहीं आपने भी तो बीयर पीने वाला बकरा नहीं खरीद लिया, Video वायरल

बुधवार को कानपुर का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस, आगरा का 25 डिग्री सेल्सियस, गोरखपुर का 27 डिग्री सेल्सियस, बरेली का 25 डिग्री सेल्सियस और झांसी का 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मंगलवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 27.1 डिग्री सेल्सियस रहा, जबकि अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.