logo-image

होटल में पुलिस ने की रेड, लड़की को पकड़ा तो बोली 'अंकल छोड़ दो अगले महीने शादी है'

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग और पुलिस मिलकर लगातार शहर में चल रहे सेक्स रैकेट को खत्म करने में लगी हुई है. इसी क्रम में पुलिस ने मेरठ के एक होटल में छापा मारा.

Updated on: 28 Aug 2019, 06:54 PM

:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग और पुलिस मिलकर लगातार शहर में चल रहे सेक्स रैकेट को खत्म करने में लगी हुई है. इसी क्रम में पुलिस ने मेरठ के एक होटल में छापा मारा. छापा मारकर पुलिस ने होटल से 18 जोड़ों को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें- बिहार कैबिनेट: सरकारी विभागों में 5368 पदों पर भर्ती को अनुमति, जानिए बाकी अहम 13 फैसले

जानकारी के मुताबिक लालकुर्ती थाना क्षेत्र के अंतर्गत होटल ऑसम में एएचटीयू व लालकुर्ती पुलिस की ज्वाइंट टीम ने छापेमारी करके सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस टीम ने 18 जोड़ों को पकड़ा. पकड़े गए सभी लड़के-लड़कियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में फर्जी शिक्षकों के खिलाफ योगी सरकार सख्त, अभियान चलाकर निकाला जाएगा बाहर

वहीं पुलिस ने होटल स्टाफ को भी हिरासत में लेकर जानकारी जुटाना शुरु कर दिया है. पकड़ी गई कई लड़कियों को महिला पुलिसकर्मियों ने होटल के कमरे में एक तरफ बैठा दिया. आनन फानन में सभी ने अपने चेहरे ढक लिए. वहीं लड़कों ने कपड़ा न होने के कारण हेलमेट से अपना चेहरा ढक लिया.

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव नए कलेवर के साथ समाजवादी पार्टी को विस्तार देने की तैयारी में

वहीं तीन कमरों में ऐसे भी जोड़े मिले जिनकी कुछ समय बाद शादी होन वाली थी. पकड़ी गई लड़कियों में से एक ने कहना शुरु कर दिया कि प्लीज मुझे छोड़ दो. हमारी शादी होने वाली है. इससे पहले रिंग सेरेमनी भी गई है. प्लीज हमें जाने दो. पुलिस के द्वारा की गई इस कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें- अब लखनऊ रेलवे स्टेशन पर नहीं होगी केले की बिक्री, नियम तोड़ने पर होगी सख्त कार्रवाई 

मौके पर पुलिस ने भारी मात्रा में आपत्तिजनक चीजें होटल के कमरों से बरामद की थीं. होटल में रेड को लेकर भारी भीड़ होटल के बाहर जमा हो गई. तमाशबीन लोगों को हटाने के बाद पकड़े गए लोगों को पुलिस थाने ले गई. पुलिस का कहना है कि काफी दिनों से इस होटल को लेकर शिकायते मिल रही थी. जिसके बाद नजर रखी जा रही थी.